Groom arrested for rape case

दूल्हे के अरमानों पर फिर गया पानी, बारात निकलने से पहले ही उठा ले गई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 20, 2022/1:23 pm IST

जशपुर। Groom arrested for rape case :  जिले के बागबहार में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एक दूल्हे को गिरफ्तार किया है। ठीक बारात निकलने से पहले ही आ धमकी पुलिस ने दूल्हे को खींचते हुए उठा ले गई। दरअसल दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  जल्द मिलेगी 5G नेटवर्क की स्पीड, किया गया सफल परीक्षण, केंद्रीय मंत्री ने किया वीडियो कॉल

Groom arrested for rape case :  जिले की बागबहार पुलिस ने बारात ले जाते वक्त दुष्कर्म के आरोप में दूल्हे को गिरफ्तार किया है। दरअसल आरोपी की प्रेमिका ने थाने में उसके के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने की नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना, कहा – हम किसी के लिए काम नहीं करते

नाबालिग के साथ रेप

Groom arrested for rape case  : प्रदेश के जांजगीर-चांपा में भी नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर झारखंड ले गया था, जहां दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इस दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। नाबालिग के पिता ने मामले की सूचना थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार के जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: मर्यादा भूलते माननीय! फिसली जुबान..मुंह पर गाली…आखिर माननीय को ये हक किसने दिया?

 
Flowers