Health Minister on Bastar tour

Jagdalpur news: बस्तर दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर किया बड़ा खुलासा, कहा – सरकार अपने वादे पूरे….

Health Minister on Bastar tour, made a big disclosure on meeting Anganwadi workers: बीजेपी ने स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर किया पलटवार

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : February 16, 2023/4:30 pm IST

Health Minister on Bastar tour: जगदलपुर :: छत्तीसगढ़ में जल्द ही चुनाव का दौर शुरू होने वाला है। जिसको देखते हुए हर पार्टी जनता को रिझाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। बता दें कि इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव इन दिनों बस्तर के दौरे पर है। टीएस सिंह देव ने भारतीय जनता पार्टी को मुद्दाविहीन बताते हुए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात में कहा था कि सरकार बहुत से वायदे अपने पूरे नहीं कर पाई है, जिन्हें जल्द पूरी करने की कोशिश की जाएगी, पर सरकार के सामने काफी चुनौती हैं। टीएस सिंह देव के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़े : Damoh News: सीएम शिवराज का निजी सचिव बताकर ऐसे काम कर रहा था शख्स, पहुंचा सलाखों के पीछे

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने स्वास्थ्य मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस खुद अपने वायदे पूरी नहीं कर रही है पहले उसे यह बताना चाहिए कि घोषणापत्र में जो वायदे उन्होंने किए थे उन्हें कब तक पूरा करेगी स्वास्थ्य मंत्री को इसके जवाब देने की आवश्यकता है बजाय इसके कि भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान के मुद्दों पर बात करने की।

यह भी पढ़े : सकारात्मक वैश्विक रुझानों के बीच शुरुआती कारोबार में शेयर बाजारों में तेजी

बीजेपी नेता ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल है

Health Minister on Bastar tour: बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव धरना प्रदर्शन और घेराव के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल है और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की राजनीतिक हत्या हो रही है।

 

 

 

 
Flowers