स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव दिल्ली से लौटे, बोले- कवर्धा मामले पर राजनीतिक लाभ लेना चाह रही BJP | Health Minister TS Singhdev returned from Delhi, said – BJP is trying to take political advantage on Kawardha case

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव दिल्ली से लौटे, बोले- कवर्धा मामले पर राजनीतिक लाभ लेना चाह रही BJP

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव दिल्ली से लौटे, बोले- कवर्धा मामले पर राजनीतिक लाभ लेना चाह रही BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 12, 2021/10:04 pm IST

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव दिल्ली से लौट आए हैं, टीएस सिंहदेव ने कवर्धा के मामले में VHP के धरने को लेकर कहा है कि BJP द्वारा राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश की जा रही है। वहीं BJP विधायक देवजी पटेल के CM भूपेश बघेल को पत्र लिखने पर उन्होंने कहा कि CM ऐसे ही हर जगह जाकर थोड़े न पैसा बांटते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: फिर शुरू होगी लाडली लक्ष्मी योजना, 12वीं पास लड़कियों को ग्रेजुएशन के लिए 20 हजार, व्यवसायिक प्रशिक्षण और ड्राइविंग लाइसेंस देगी सरकार

इसके अलावा कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया और चंदन यादव के दौरे को लेकर सिंहदेव ने कहा कि उनके आने की सूचना उन्हें भी मिली है, अगर समय मिला तो उनसे चर्चा करूंगा। कोयला संकट को लेकर TS सिंहदेव ने कहा कि बाहर से उत्पादन प्रभावित हो रहा तो छत्तीसगढ़ में भी असर होगा। खपत उत्पादन से अधिक है साढ़े 3 हजार मेगावाट का उत्पादन है जबकि खपत 5000 मेगावाट का है।

ये भी पढ़ें: 21 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था शिक्षा विभाग का संयुक्त संचालक, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

बता दें कि देवजी भाई पटेल ने सीएम भूपेश बघेल को राजस्थान का रेल का टिकट भेजकर और पत्र लिखकर दलित युवकी की पीट पीट कर हत्या मामले में भी पीड़ितों को 50 लाख देने की मांग की थी।