मूसलाधार बारिश के बाद छत्तीसगढ़ में जनजीवन अस्त- व्यस्त, नदी पार करते बहे दो भाई, एक की तलाश जारी |Heavy Rain in Chhattisgarh Two Brother Washout while Cross River

मूसलाधार बारिश के बाद छत्तीसगढ़ में जनजीवन अस्त- व्यस्त, नदी पार करते बहे दो भाई, एक की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 24, 2021/11:42 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भारी बारिश से जनजीवन अस्त- व्यस्त है। कई जिलों में बारिश के चलते हालात खराब हो गए हैं। पहला मामला सूरजपुर का है, जहां एक साइकिल सवार बारिश में बह गया। युवक रस्सी से खींचकर बाहर निकाला गया।

Read More: बड़ी राहत: अब छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण दर मात्र 0.39 प्रतिशत, एक्टिव मरीजों की संख्या 3046

वहीं कोरिया में भी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। लोग जान जोखिम में डाल रहे हैं। पेंड्रा में बारिश से नदी और बांध भर गए हैं। नहर से छोड़ा गया पानी अब फसलों को नुकसान पहुंचा रहा है।

Read More: बनसिवनी में सामुदायिक भवन व कौन्दकेरा में बनेगा स्वागत द्वार, संसदीय सचिव ने किया निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन

कवर्धा में भी अच्छी बारिश हो रही है, लेकिन किसानों को डर है कहीं ज्यादा बारिश फसलों को नुकसान न पहुंचा दे। इधर तखतपुर में भी बारिश का पानी निचली बस्तियों में भर गया है। नदी किनारे बसे लोगों को हटाया जा रहा है।

Read More: भाजपा ने जिस विकास की बात की थी, हालात उसके ठीक विपरीत: आदित्य भगत NSUI राष्ट्रीय चेयरमैन, सोशल मीडिया

वहीं जांजगीर-चांपा में दो सगे भाई नाला पार करते समय तेज बहाव का शिकार हो गए। ग्रामीणों ने एक भाई को तो सुरक्षित बचा लिया, लेकिन दूसरे भाई का अब तक पता नहीं चला है।

Read More: दिल्ली के इशारे पर छत्तीसगढ़ में रची गई कोरोना ऑडिट कराने की पटकथा: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल