बनसिवनी में सामुदायिक भवन व कौन्दकेरा में बनेगा स्वागत द्वार, संसदीय सचिव ने किया निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन |Community building will be built in Bansivani and welcome door will be built in Kaundkera Parliamentary Secretary did Bhoomipujan for construction works

बनसिवनी में सामुदायिक भवन व कौन्दकेरा में बनेगा स्वागत द्वार, संसदीय सचिव ने किया निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 24, 2021/8:34 pm IST

महासमुंद। ग्राम पंचायत कौन्दकेरा के आश्रित ग्राम बनसिवनी में चार लाख की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण होगा। वहीं कौन्दकेरा में दो लाख की लागत से स्वागत द्वार बनेगा। आज शनिवार को संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मुख्य आतिथ्य में भवन व स्वागत द्वार निर्माण के लिए भूमिपूजन किया गया।

Read More: पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे को डुबा कर मारा, देखें मामला

आज ग्राम पंचायत द्वारा ग्राम बनसिवनी में सामुदायिक भवन व स्वागत द्वार निर्माण के लिए भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चंद्राकर थे। अध्यक्षता जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल ने की। विशेष अतिथि के रूप में जनपद पंचायत उपाध्यक्ष त्रिलोकी राधेश्याम ध्रुव, सरपंच अन्नू चंद्राकर, पूर्व सरपंच राजेश चंद्राकर, राधेश्याम ध्रुव, दिलीप चंद्राकर, विवेक पटेल, पुनीत ध्रुव, तोषण कन्नौजे मौजूद थे।

Read More:  Tokyo Olympics का भव्य आगाज, पीएम मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह, कल इन खेलों में दम दिखाएंगे indian Player

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार का ध्यान शहर विकास के साथ ही गांवों की विकास की ओर है। यही कारण है कि गांवों में अब सर्वांगीण विकास होने लगा है। भूपेश बघेल सरकार ने ग्रामीण अर्थव्यवस्था के विकास को प्राथमिकता दिया है। उन्होंने कहा कि जब गांव और पंचायत का विकास होगा तभी राज्य का विकास को सकेगा। गांव के विकास के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन बनने से ग्रामीणों को विभिन्न आयोजनों में सहूलियत होगी। अध्यक्षीय संबोधन में जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल ने कहा कि क्षेत्र में संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर के प्रयास से चहुंमुखी विकास हो रहा है। कोरोना के इस विषम परिस्थितियों व महज ढाई साल के दौरान विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कराए गए हैं। विधायक चंद्राकर द्वारा बिना भेदभाव के पंचायतों में विकास कराए जा रहे हैं। इस अवसर पर प्रमुख रूप से हृदय लाल साहू, मिलापा ध्रुव, द्वारिका चंद्राकर, दीपक चंद्राकर, शिवकुमार चंद्राकर, देवनाथ चंद्राकर, खम्मन चंद्राकर, नोहर लाल, तुलेश्वर उपस्थित थे।

 

 
Flowers