Heavy Rain in These States of India in Next 5 days

मौसम ने फिर ली करवट, अगले पांच दिन के भीतर छत्तीसगढ़ सहित देश के इन राज्यों में बारिश की संभावना

अगले पांच दिन के भीतर छत्तीसगढ़ सहित देश के इन राज्यों में बारिश की संभावना! Heavy Rain in These States of India in Next 5 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 15, 2022/12:13 pm IST

नई दिल्ली: Heavy Rain in These States  एक बार फिर किसानों की चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल मौसम विभाग ने फिर से देश के कई राज्यों में बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग की मानें तो अगले पांच दिन के भीतर छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में बारिश हो सकती है। वहीं, कई राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश और बिजली चमकने की आशंका है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Heavy Rain in These States  आईएमडी के मुताबिक अंडमान-निकोबार द्वीप समूह, तमिलनाडु, केरल में अगले पांच दिनों में गरज के साथ बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना है और इस वजह से यहां अलर्ट जारी किया गया है। तो वहीं पहाड़ी इलाकों में भी हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना बनी हुई है, मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल और कश्मीर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश के साथ बर्फ भी गिर सकती है। जम्मू का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रह सकता है तो वहीं लेह-लद्धाख में भी बर्फ पड़ने के आसार हैं।

Read More: एक से दिन में, दूसरी से रात में और तीसरी पत्नी से गांव जाकर करता है प्यार, सिकंदर के कारनामे जानकर हर कोई है हैरान

मौसम की जानकारी देने वाली निजी संस्था स्काईमेट ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान बिहार, झारखंड, यूपी, एमपी, छत्तीसगढ़, बिहार, पश्चिम बंगाल, में घना कोहरा छाएगा और असम, मेघालय और त्रिपुरा में हल्की बारिश हो सकती है तो वहीं अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में मध्यम बारिश देखने को मिलेगी। तो वहीं उत्तर भारत के अधिकतर राज्योंमें अब धीरे-धीरे न्यूनतम तापमान में वृद्धि होते नजर आएगी लेकिन पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के उत्तरी हिस्सों में सुबह और शाम आपको धुंधदेखने को मिलेगी।

Read More: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से जुड़े 10 बड़े ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, बहन के घर भी कार्रवाई जारी