Man makes love to 3 women simultaneously, people shocked details unfold

एक से दिन में, दूसरी से रात में और तीसरी पत्नी से गांव जाकर करता है प्यार, सिकंदर के कारनामे जानकर हर कोई है हैरान

सिकंदर के कारनामे जानकर हर कोई है हैरान! Man makes love to 3 women simultaneously, people shocked as details unfold

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 15, 2022/4:01 am IST

गिरिडीह: love to 3 women giridih : कपिल शर्मा की वो फिल्म तो आपने देखी होगी, जिसमें उनकी तीन पत्नी रहती है। जी हां सही समझे ‘किस-किस को प्यार करूं’। इस फिल्म में आपने देखा होगा की तीन पत्नियों से प्यार जताने में कपिल की नानी याद आ जाती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं ये दिग्गज एक्टर, अस्पताल से शेयर किया भावुक वीडियो, आंखों में आ गए आंसू

love to 3 women दरअसल जिस तरह इस फिल्म के लीड एक्टर कपिल शर्मा अपनी इस डेब्यू फिल्म तीन-तीन पत्नियों के चक्कर में पड़ जाते हैं और परेशान होते हैं, उसी तरह गिरिडीह जिले में भी एक व्यक्ति की तीन-तीन पत्नियों की कहानी का खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह के घोडथंबा ओपी के मरपोका में एक युवक सिकंदर विश्वकर्मा की तीन पत्नियां हैं। पहली पत्नी गिरिडीह जिले के मरपोका गांव की है। दूसरी पत्नी रजनी दिल्ली और तीसरी पत्नी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, लेकिन वह दिल्ली में ही रहती है।

Read More: पुरी के जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट अनिवार्य नहीं.. इस तारीख से नहीं दिखाने होंगे प्रमाण पत्र

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब दूसरी पत्नी रजनी पति को खोजते हुए अपने ससुराल घोडथंबा के मरपोका गांव पहुंची। यहां पहुंचने पर पता चला कि यहां भी उसकी एक पत्नी बसंती है। बसंती को 2 पुत्र व एक पुत्री है। इसके बाद तो थोड़ी देर के लिए वहां मच गया। वहीं अब इस मामले में पत्नी न्याय के लिए पुलिस के पास जाने की बात कह रही है।

Read More: ‘योगी आदित्यनाथ कराना चाहते हैं मेरी हत्या’ सियासी सरगर्मी के बीच ओपी राजभर ने लगाए गंभीर आरोप

बताया जाता है कि सिकंदर पिछले 15 सालों से दिल्ली में रहता है। वह दिल्ली के अनंत राज कंपनी में काम करता था। रजनी भी वहीं काम करती थी। सिकंदर ने रजनी को प्रेम जाल में फंसाया और 1 जुलाई 2014 को उससे शादी कर ली। इसके बाद सिकंदर ने 2020 में यूपी की रहने वाली अंजली ढाका को भी अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली। हालांकि अंजलि भी दिल्ली में ही रहती थी। इसलिए सिकंदर फिल्मी अंदाज में दिल्ली में रहने वाली दोनों पत्नियों को समय देता रहा। एक को दिन में तो दूसरी को रात में समय देता था। लेकिन, इसी बीच एक दिन सिकंदर का मोबाइल रजनी के पास छूट गया और तभी फोन से तीसरी पत्नी से बातचीत की रिकॉर्डिंग सामने आ गई।

Read More: तीसरी लहर खत्म! बीते 24 घंटे में कोरोना के 27,409 नए केस.. 347 की गई जान

इसी बीच दूसरी पत्नी मारकोपा गांव पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। सिकंदर विश्वकर्मा ने अपनी तीनों पत्नियों से छिपा कर रखा कि उसकी शादी हो चुकी है। जब इस बात का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. लोग गली, मोहल्ला चौक-चौराहों पर इस घटना की चर्चा कर रहे हैं। कई लोग हंस रहे हैं तो कई लोग गुस्से में भी है। हालांकि इस मामले में अब पत्नी अब थाना जाकर न्याय की गुहार लगाने की बात कह रही है।

Read More: गुजरात पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत