CG Crime

CG Crime: लड़कियों की पूजा के नाम पर कई बच्चियों से दुष्कर्म, लोगों को देता था पैसा कमाने का झांसा, ऐसे हुआ पाखंडी बाबा का पर्दाफाश

लड़कियों की पूजा के नाम पर कई बच्चियों से दुष्कर्म, लोगों को देता था पैसा कमाने का झांसा, ऐसे हुआ पाखंडी बाबा का पर्दाफाश

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 09:16 PM IST, Published Date : February 15, 2024/9:16 pm IST

बिलासपुर: CG Crime बिलासपुर में पाखंडी बाबा व गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। मास्टरमाइंड बाबा सहित गिरोह के चार सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। आरोपी, दैवीय शक्ति से पैसों की बारिश होने का झांसा देकर नाबालिग लड़कियों को अपने हवस का शिकार बनाते थे और अनाचार की वारदात को अंजाम देते थे। मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376 और पाॅस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Read More: Farooq Abdullah May Join NDA : लोकसभा चुनाव से पहले फिर टूटा INDI गठबंधन, फारूक अब्दुल्ला ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, क्या NDA को देंगे समर्थन? 

CG Crime दरअसल, मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि, उन्हें गांव के दो लोगों से जानकारी मिली थी कि, एक ठाकुर बाबा हैं जो कुंवारी कन्याओं का पूजापाठ करते हैं, जिससे पैसा बरसता है। झांसे में आकर वे अपनी बच्चियों को लेकर कथित बाबा के पास पहुंचे। यहां पूजापाठ के बहाने आरोपी बाबा कुलेश्वर सिंह राजपूत बच्चियों को अकेले कमरे में ले गया और उनके साथ बारी- बारी अनाचार किया। इसमें उसके साथी हुलसी रात्रे, धनिया बंजारे और गणेश साहू ने भी साथ दिया।

Read More: Dr Charandas Mahant on Electoral Bond: इलेक्टोरल बॉन्ड पर लगी रोक पर नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा कि मच गया सियासी बवाल.. 

वापस घर आने के बाद बच्चियों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी बाबा की पताशाजी शुरू की और बालपुर, भाठागांव, लिगिंयाडीह व मदनपुर से मास्टरमाइंड पाखंडी बाबा सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि, आरोपियों ने अलग अलग जगहों की नाबालिग बच्चियों और उनके परिजनों को दैवीय शक्ति से पैसे का बारिश होने का झांसा देते हुए अपना शिकार बनाया है। धमकी और पैसे देकर आरोपी अपराध पर पर्दा डालते थे। बहरहाल मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376 और पाॅस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp