If Keshkal National Highway is not done fast, I will sit on strike: Kawasi

केशकाल नेशनल हाईवे का काम तेजी से नहीं हुआ तो बैठूंगा हड़ताल पर, मंत्री कवासी लखमा ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी

मंत्री कवासी लखमा ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी! If Keshkal National Highway is not done fast, I will sit on strike: Kawasi Lakhma

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 20, 2022/1:46 pm IST

सुकमा: Keshkal National Highway आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा रविवार को तोंगपाल के जैमेर गांव पहुंचे। यहां उन्होंने देव गुड़ी का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पर आरोपों पर करारा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आज डी पुरंदेश्वरी भी सड़क मार्ग से सुकमा पहुंच पा रही है यही बदलाव है। नेशनल हाइवे के ठेकेदार नितिन गड़करी के ख़ास अधिकारियों का फोन नहीं उठाते। केशकाल नेशनल हाइवे का काम धीमा है, काम तेज नहीं हुआ तो हड़ताल पर बैठूंगा।

Read More: महंगाई का तगड़ा झटका…डीजल के दाम 25 रुपए लीटर बढ़े, पेट्रोल पंप बंद होने की आशंका

Keshkal National Highway उन्होंने आगे कहा कि कहा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ के नेताओ पर भरोसा नहीं करती, छत्तीसगढ़ में भाजपा कई गुटों में बंटी हुई है, जिसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा।

Read More: पड़ेगी महंगाई की मार! 10 फीसदी तक बढ़ सकते हैं रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली इन चीजों के दाम 

बता दें कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र सरकार से जो राशि छत्तीसगढ़ सरकार को मिल रही है उस राशि का छत्तीसगढ़ में बंदरबांट हो रहा है। यह राशि अपने मंत्रियों को देने के साथ अपने फिजूल के खर्च के लिए उपयोग कर रहे हैं। राज्य सरकार अब तक 57 हजार करोड़ कर्ज ले चुकी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि छत्तीसगढ़ के एक-एक बच्चे के ऊपर 17 से 18 हजार रुपए का कर्जा है। ऐसे में माना जा सकता है कि विकास का दावा करने वाली राज्य सरकार पूरी तरह से कर्ज में डूबी हुई है।

Read More: भाजपा-कांग्रेस पर बरसे ‘आप’ प्रभारी गोपाल राय.. दोनों ने युवाओं से की वादाखिलाफी.. अब बनेगी ‘आप’ की सरकार