Arrested for brutally thrashing cow: गाय के साथ क्रूरता करने वाले सलाखों के पीछे

गाय के साथ क्रूरता करने वाले सलाखों के पीछे, पुलिस की गिरफ्त में 5 आरोपी

Arrested for brutally thrashing cow: गाय के साथ क्रूरता करने वाले सलाखों के पीछे, पुलिस की गिरफ्त में 5 आरोपी

Edited By: , August 12, 2022 / 01:07 PM IST

Arrested for brutally thrashing cow: जांजगीर-चांपा। हसौद के लालमाटी गांव में एक गाय के साथ हुई बर्बरता के मामले में पुलिस ने 3 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने 2 आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। कुल मिलाकर अब 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। दरअसल, लालमाटी गांव से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोग एक गाय को पहले बेरहमी से पीटते नजर आ रहै है। इतना ही नहीं आरोपियों ने गाय के मुंह पर बोरी भी बांधी और मानवता की सारी हदे पार कर दी।

ये भी पढ़ें- कर्मचारी और पेंशनरों के लिए बड़ी खबर, अगर आप भी है बीमा योजना को लेकर भ्रम में तो यहां पढ़ें पूरी खबर… 

Arrested for brutally thrashing cow: गाय का जुर्म सिर्फ इतना था कि उसने खेत में लगी फसल को नष्ट कर दिया था। जिससे गुस्साएं ग्रामीणों नें गाय को मारा और इसी के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और वीडियो के माध्यम से आरेपियों की पहचान कर धरपकड़ चालू की। जिसके तहत पुलिस ने 2 आरोपियों को बीते दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आज 3 लोगों और अपनी हिरासत में लिया है। जिसे मिलाकर पुलिस ने अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- गाय से बर्बरता कर नदी में फेंकने का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें