CG crime news: सालों ने की जीजा की हत्या, अपने ही हाथों मिटाया बहन की मांग का सिंदूर |

CG crime news: सालों ने की जीजा की हत्या, अपने ही हाथों मिटाया बहन की मांग का सिंदूर

brother-in-law murderer arrest: शार्ट पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया। इस तरह जीजा मुन्ना चौहान की हत्या के आरोप में उसके दोनों साले सतीश चौहान, अमित चौहान सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 08:33 PM IST, Published Date : May 19, 2024/8:29 pm IST

brother-in-law murderer arrest:  जांजगीर। जांजगीर-चाम्पा के मुलमुला थाना क्षेत्र के परसदा गांव में डंडा से हमला कर जीजा की हत्या करने वाले आरोपी दोनों साले सतीश चौहान, अमित चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, कल 18 मई को युवक मुन्ना चौहान की लाश परसदा गांव के तालाब किनारे मिली थी। सिर पर चोट के निशान थे। शार्ट पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि मुन्ना सिंह इलाहाबाद में पत्नी संतोषी और 3 बच्चों के साथ रहता था, लेकिन मुन्ना चौहान, शराब पीकर पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था। इससे त्रस्त होकर 3 महीने पहले संतोषी, अपने बच्चों के साथ परसदा गांव मायके आ गई थी।

read more:  CG Premier League 2024 : IPL की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में CCPL, इन टीमों के बीच होगी भिड़ंत, सुरेश रैना भी पहुंचे रायपुर 

brother-in-law murderer arrest:  इस दौरान 17 मई को मुन्ना चौहान भी परसदा गांव पहुंचा था और दोनों साले सतीश चौहान, अमित चौहान से उसका विवाद हो गया। फिर तालाब के किनारे डंडा से मुन्ना चौहान पर सतीश और अमित ने हमला कर दिया। हमले से मुन्ना चौहान के सिर पर चोट लगी, फिर वह जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

सुबह लोगों ने तालाब के पास लाश देखी तो सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर SP विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल पहुंचे थे। साथ ही, डॉग स्क्वायड, FSL की टीम को भी बुलाई गई थी। शार्ट पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया। इस तरह जीजा मुन्ना चौहान की हत्या के आरोप में उसके दोनों साले सतीश चौहान, अमित चौहान सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

read more:  छत्तीसगढ़ के इस गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट, गली-गली में पुलिस तैनात, कई महिलाओं समेत दर्जनों लोग जख्मी 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp