Viral video marriage praposal viral video trending videos

Video: शादी करने की जिद ले टावर पर चढ़ा युवक, अपनी लव स्टोरी को लेकर कही ये बात…देखें

जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ में आज फिल्मी ड्रामा चला और मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, साढ़े 4 घण्टे बाद नीचे उतरा. इस दौरान लोगों को शोले फ़िल्म के वीरू याद आ गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 24, 2022/8:02 pm IST

 Viral video जांजगीर-चाम्पा: जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ में आज फिल्मी ड्रामा चला और मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, साढ़े 4 घण्टे बाद नीचे उतरा. इस दौरान लोगों को शोले फ़िल्म के वीरू याद आ गए। युवक, एक नाबालिग लड़की से शादी करना चाहता है और इसी चाहत में वह मोबाइल टॉवर की ऊंचाई पर चढ़ गया था। युवक के सनकपन की वजह से हड़कम्प मचा रहा और लोगों की भीड़ भी जुटी रही।

Read More: Sarkari naukari 2022: 5वीं पास हैं तो बिना परीक्षा दिए मिल रही है सरकारी नौकरी, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश, फटाफट करें अप्लाई

Viral video इस वक्त प्रशासन भी परेशान होते रहा। फिलहाल, युवक को नीचे उतार लिया गया है और उसे पामगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वक्त पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे भी पहुंची थी। दरअसल, पामगढ़ में युवक आकाश उर्फ मोंटी सायतोड़े, मोबाइल टॉवर में चढ़ गया था। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई थी।

Read More: गुलाबी ड्रेस में हीरों का ताज पहन सिंड्रेला की तरह दिखीं उर्वशी रौतेला 

पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवक, एक नाबालिग लड़की से शादी करने अड़ा था और वह 4 घण्टे तक टॉवर पर चढ़ा रहा। इस बीच उसके मामा और 2 अन्य रिश्तेदार भी टॉवर में चढ़े और युवक को नीचे उतारा। इस बीच साढ़े 4 घण्टे तक फिल्मी ड्रामा होते रहा और लोगों को शोले फ़िल्म के वीरू याद आ गए। युवक ने कहा मैं उससे बहोत प्यार करता हूं शादी नही होगी तो नीचे नहीं उतरूंगा।