Janjgir police exposed the murder case of engineer

इंजीनियर के साथ था मितानिन का अवैध संबंध, उब गई तो रिश्तेदार के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Janjgir police exposed the murder case of engineer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 4, 2022/7:35 pm IST

जांजगीर-चांपाः murder case of engineer जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के भिलाई गांव में इंजीनियर की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अवैध संबंध के चलते मितानिन ने इस घटना को अंजाम दिया था। वारदात के दो महीने के बाद इस मामले का खुलास करते हुए पुलिस ने आरोपी मितानिन और उनके रिश्तेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read more :  इन संविदा कर्मचारियों को बड़ा तोहफा… सरकार ने सेवा अवधि में की बढ़ोत्तरी, यहां लिया गया फैसला 

murder case of engineer मिली जानकारी के अनुसार 15 फरवरी को दोपहर में भिलाई गांव का इंजीनियर राजेश देवांगन घर से निकला था और जब वह शाम तक नहीं लौटा तो परिजन ने रात में उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। 16 फरवरी की सुबह इंजीनियर राजेश देवांगन की रक्तरंजित लाश मिली। मामले की सूचना के बाद टीआई विवेक पांडेय के साथ पुलिस की टीम पहुंची और तफ़्तीश शुरू की। हत्या की संगीन वारदात की गम्भीरता को देखते हुए डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया था। जांच में पुलिस ने हजारों फोन कॉल डिटेल खंगाले, सैकड़ों लोगों से पूछताछ की, लेकिन हत्या का कोई सुराग नहीं मिला।

Read more :  ‘….ये मेरी मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट है’, जानिए ऐसा क्या हुआ कि गृह मंत्री अमित शाह ने पूरे सदन के सामने कही ये बात

इस बीच परिजन ने एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव से मुलाकात की थी। इसके बाद पुलिस ने जांच में तेजी लाई और मुखबिर लगाया गया। मुखबिर से मितानिन रेशमा खूंटे के इंजीनियर के घर आने-जाने और इंजीनियर से बात करने के बारे में पता चला। इस पर पुलिस ने कॉल डिटेल से मिलान किया तो इंजीनियर की मां के नम्बर से बात होने की बातें सामने आई।

Read more : Oops Moments की शिकार हुई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, स्टेज पर परफॉर्म करते समय खिसकी ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो 

पुलिस ने मितानिन रेशमा खूंटे से पूछताछ की तो उसने हत्या की संगीन वारदात का खुलासा किया और बताया कि उसका इंजीनियर राजेश देवांगन के साथ 1 साल से अवैध सम्बन्ध था और अब इससे ऊब चुकी थी, लेकिन इंजीनियर राजेश देवांगन लगातार उसे दबाव बना रहा था, जिसके बाद मितानिन रेशमा खूंटे ने अपने रिश्तेदार कोरबी गांव के रथराम कुर्रे को साथ में लिया और इंजीनियर की हत्या की साजिश रची। प्लानिंग से इंजीनियर राजेश देवांगन को गांव के खेत की ओर बुलाया, बड़े ही शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया था। मौके पर मितानिन के साथ उसका रिश्तेदार भी पहुंचा था और वहां इंजीनियर के पहुंचते ही उसे कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद कुल्हाड़ी को तालाब में फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में मितानिन रेशमा खूंटे और उसके रिश्तेदार कोरबी निवासी रथराम कुर्रे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।