Government increased the service period of contract employees by 1 year

इन संविदा कर्मचारियों को बड़ा तोहफा… सरकार ने सेवा अवधि में की बढ़ोत्तरी, यहां लिया गया फैसला

गोवा सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए तैनात किए गए अनुबंधित कर्मचारियों की सेवा अवधि को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को एक साल के लिए और बढ़ाने की घोषणा की। राज्य सरकार के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 4, 2022/5:30 pm IST

पणजी : increased the service period of contract employees गोवा सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए तैनात किए गए अनुबंधित कर्मचारियों की सेवा अवधि को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को एक साल के लिए और बढ़ाने की घोषणा की। राज्य सरकार के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read more :  Oops Moments की शिकार हुई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, स्टेज पर परफॉर्म करते समय खिसकी ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो 

increased the service period of contract employees मुख्यमंत्री ने नर्सों, तकनीकी विशेषज्ञों और अन्य कर्मचारियों के काम की प्रशंसा करते हुए इनके अनुबंध को एक साल की अवधि के लिए और बढ़ाने का फैसला किया है।

Read more :  न सब्सिडी, न मुफ्त राशन, बंद हो जाएंगी मुफ्त वाली सभी योजनाएं? जानिए पीएम मोदी के साथ बैठक में अधिकारियों ने कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा, “एक वर्ष के लिए सेवा विस्तार उन अधिकारियों को दिया जा सकता है, जिन्होंने छह महीने से अधिक के लिए अनुबंध के आधार पर अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। निकट भविष्य में नियमित रिक्त पदों को भरे जाने पर इन उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।’’