CG News: प्रेमी ने 6 दोस्तों से कराया प्रेमिका का गैंगरेप! जल, जंगल, जमीन जिसे जहां मिला मौका वहीं लूटी इज्जत |

CG News: प्रेमी ने 6 दोस्तों से कराया प्रेमिका का गैंगरेप! जल, जंगल, जमीन जिसे जहां मिला मौका वहीं लूटी इज्जत

Boyfriend gang-raped his girlfriend with 6 friends:पीड़िता की रिपोर्ट पर रात्रि में ही उक्त सभी आरोपियों की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 05:49 PM IST, Published Date : May 28, 2024/5:47 pm IST

jashpur girl gang raped: जशपुर। अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का गैंगरेप करा दिया। गैंगरेप में तीन बालिक और तीन नाबालिक शामिल है। गैंगरेप के सभी आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। केरल में काम करने के बाद वापस बस से आई लड़की को धोखे से प्रेमी ने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया।

जशपुर जिले के दुलदुला थाना में बीती रात एक 20 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह मार्च 2022 में काम करने केरल गई थी, दिनांक 25 मई के दिन शनिवार को केरल से वापस अपने बड़ी मम्मी के घर बस से लुड़ेग पहुंची थी। दिनांक 26 मई को यह लुड़ेग से बस से लोरो दोफा आयी वहां यह अपने प्रेमी रसल कुजूर से मिली एवं उसी के कहने पर वह वहां आई थी। युवती अपने घर नहीं गयी और न ही घरवालों को बताई कि मैं अपने प्रेमी के साथ हूं। साथ में रहने के दौरान दिनांक 26 मई की रात में प्रेमी रसल कुजूर ने सहमति से युवती के साथ एक जगह में दुष्कर्म किया एवं दिनांक 27 मई के सुबह में रसल कुजूर वहां से चला गया।

बारी-बारी से सभी ने किया दुष्कर्म

उसी दिन दिनांक 27 मई की रात्रि करीब 7-8 बजे इसकी अपने प्रेमी रसल कुजूर से मोबाईल से बात हुआ। तो वह उसे एक गांव के डेम तरफ बुलाया। इसी दौरान युवती को आधे रास्ते तक निशुल तिर्की एवं उसके 02 अन्य नाबालिग साथी उसे लेने आये। युवती अपने प्रेमी रसेल कुजूर के कहने पर उन तीनों के साथ 5-10 मीटर की दूरी पर डेम के पास पहुंची जहां रसल कुजूर पहले से था और एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़का भी प्रेमी के साथ डेम के पास पहले से मौजूद था। उसके बाद निशुल तिर्की एवं अन्य 03 साथी मिलकर युवती के प्रेमी रसेल कुजूर को वहां से भगा दिये और वे चारों इसे खींचकर डेम से थोड़ा दूर खेत के पास ले गये और एक गढ्ढे में धक्का देकर गिरा दिये एवं बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के दौरान वे सब बोलने लगे कि वीडियो बना लेते हैं। दुष्कर्म करने के बाद वे सभी युवती को छोड़कर वहां से भाग गये। युवती रोते हुये अकेले जा रही थी। कुछ दूरी में चटटान के पास पीछे-पीछे निशुल तिर्की और उसका साथी 17 वर्षीय नाबालिग लड़का के साथ आया और फिर से वहां इसके साथ जबरन दुष्कर्म किये। प्रार्थिया के चिल्लाने पर इसके प्रेमी रसेल कुजूर का एक और दोस्त रितेश कुजूर वहां आया और वह भी जबरन दुष्कर्म किया।

उसके बाद निशुल तिर्की और रितेश कुजूर वहां से चले गये लेकिन नाबालिग लकड़ा उम्र 17 साल युवती को बोला कि “चलो तुमको घर छोड़ देता हूँ” कहकर अपने साथ जबरन ले जाने लगा और थोड़ा दूर जाकर एक पेड़ के नीचे ले जाकर फिर से इसके साथ दुष्कर्म किया और युवती को छोडकर वहां से भाग गया।

युवती ने अपनी एक सहेली के घर में जाकर अपने साथ घटित घटना के बारे में उन्हें बताई, उसी समय यह अपने प्रेमी रसेल कुजूर को भी फोन की लेकिन वह फोन नहीं उठाया। युवती ने बताया कि उसके प्रेमी रसेल कुजूर के कहने पर एवं योजना के तहत उसके साथ उसके साथियों ने दुष्कर्म किया है।

दो घंटे में सभी आरोपी ​गिरफ्तार

पीड़िता की रिपोर्ट पर रात्रि में ही उक्त सभी आरोपियों की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। मामले में गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह के निर्देशानुसार उनकी स्पेशल टीम ने चंद घंटे में पतासाजी कर आरोपीगण 1-रसल कुजूर उम्र 24 साल 2-निशुल तिर्की उम्र 18 साल, 3-रितेश कुजूर उम्र 20 साल सभी निवासी सरईटोली एवं 28 मई को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। घटना में सम्मिलित शेष 03 अपचारी बालक उम्र सभी लगभग 17 वर्ष से घटना के संबंध में पूछताछ उपरांत उन्हें बाल संप्रेषण गृह भेजा गया।

read more: Summer Vacation Extend : आसमान से बरस रही आग, स्कूलों में बढ़ाई गई गर्मी की छुट्टियां, अब इस तारीख से शुरू होगी पढ़ाई

read more: Rahul Gandhi On Agniveer Yojana: ‘INDIA की सरकार बनते ही हम सबसे पहले अग्निवीर योजना खत्म करेंगे..’, राहुल गांधी ने किया बड़ा ऐलान