CM Sai Big Statement: राहुल गांधी की यात्रा पर सीएम साय ने कसा तंज, कहा-" पहले अपनी पार्टी में न्याय दिलाएं फिर देश की जनता की बात करें" |

CM Sai Big Statement: राहुल गांधी की यात्रा पर सीएम साय ने कसा तंज, कहा-” पहले अपनी पार्टी में न्याय दिलाएं फिर देश की जनता की बात करें”

CM Sai Big Statement: राहुल गांधी की यात्रा पर सीएम साय ने कसा तंज, कहा-" पहले अपनी पार्टी में न्याय दिलाएं फिर देश की जनता की बात करें"

Edited By :   |  

Reported By: Ramesh Sharma

Modified Date:  February 11, 2024 / 10:46 AM IST, Published Date : February 11, 2024/10:42 am IST

पत्थलगांव। CM Sai Big Statement: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले वे अपनी पार्टी में अन्याय के शिकार नेताओं को न्याय दिलाने की पहल करें, क्योंकि इस देश ने उनकी दक्षिण से उत्तर तक भारत जोड़ो यात्रा का भी हश्र देख लिया है। जिसके बाद जनता ने कांग्रेस को तीन राज्यों से अलग कर दिया था। इस बार राहुल गांधी न्याय यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ में है। यहाँ भी लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस का पूरा सफाया कर देगी। उन्होंने कहा कि मोदीजी की के सभी कार्य प्राथमिकता के साथ पूरे किए जा रहे हैं।

Read More: UP Cabinet News: सीएम योगी के साथ UP कैबिनेट करेगा रामलला के दर्शन.. RLD के चीफ जयंत भी होंगे विधायकों के साथ

CM Sai Big Statement: यहां 18 लाख पीएम आवास और महतारी वंदन योजना का जल्द लाभ दिलाने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। किसानों से इस बार 145 मीट्रिक टन बम्फर मात्रा में धान की खरीदी की गई है। किसानों को धान की अंतर राशि का भी जल्द भुगतान करा दिया जाऐगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। श्री साय ने कहा कि अभी तेन्दूपत्ता का सीजन आ रहा है। इस बार तेन्दूपत्ता की कीमत बढ़ा कर पचपन सौ रूपए करने का निर्णय ले लिया है। इससे वनोपज संग्राहकों को लाभ मिलेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp