UP Cabinet News: सीएम योगी के साथ UP कैबिनेट करेगा रामलला के दर्शन.. RLD के चीफ जयंत भी होंगे विधायकों के साथ | UP Cabinet Ram Mandir Darshan

UP Cabinet News: सीएम योगी के साथ UP कैबिनेट करेगा रामलला के दर्शन.. RLD के चीफ जयंत भी होंगे विधायकों के साथ

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : February 11, 2024/10:07 am IST

अयोध्या: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा है। इस बीच, आज रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी सरकार के साथ बीजेपी विधायक, आरएलडी और बीएसपी के विधायक भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में पूरी कैबिनेट और विधायक आज रामलला के दर्शन करेंगे। सभी मंत्री और विधायक लखनऊ से बस के ज़रिए सुबह 8:30 बजे बजे लखनऊ से रवाना होकर 11:30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। इस मौके पर जयंत चौधरी की पार्टी RLD के विधायक भी रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंचेंगे।

शुक्र गोचर से इन राशि वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, आज से शुरू हो रहा गोल्डन टाइम, रोके नहीं रुकेगी तरक्की

सभी मंत्री और विधायक पहले हनुमान गढ़ी के दर्शन करेंगे। उसके बाद रामलला के दर्शनों के लिए आएंगे। मंदिर परिसर में ही दोपहर के खाने का कार्यक्रम भी रखा गया है। दोपहर 3:00 बजे के बाद सभी लोग लखनऊ वापस लौट जाएंगे। मंत्रियों और विधायकों को लखनऊ से अयोध्या दस लग्जरी बसों से ले जाया जा रहा है। कई MLA और MLC के सा-साथ उनकी पत्नियां भी मौजूद हैं। जिस बस से इन विधायकों को अयोध्या ले जाया जा रहा है उन बसों में राम धुन बजाई जा रही है। कल ही यूपी विधानसभा स्पीकर सतीश महाना ने सभी मंत्रियों और विधायकों से कहा था कि वो अपनी गाड़ियों से ना जाएं, क्योंकि अयोध्या में बहुत भीड़ है और उनकी गाड़ियों के काफिले भी जाएंगे तो वहां पर परेशानी बढ़ सकती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे