The accused used to make the goat including battery, tyre, diesel, saria

बैटरी, टायर, डीजल, सरिया सहित बकरी को गायब कर देता था आरोपी, पुलिस के हांथ लगा तो पता चली ये बात

The accused used to make the goat including battery, tyre, diesel, saria बैटरी, टायर, डीजल, सरिया सहित बकरी को गायब कर देता था

Edited By: , October 2, 2022 / 11:18 AM IST

जशपुर। जिले के बगीचा कांसाबेल सड़क किनारे काफी समय से हो रही चोरी की वारदात ने लोगो की नींद उड़ा रखी है। शातिर चोर घर के सामने खड़ी वाहनों की बैटरी, टायर, सरिया व डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। आए दिन लोग टुल्लू पंप व बकरियों सहित अन्य चीजों के चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करा रहे है। महुवाडीह निवासी राजेंद्र प्रजापति ने 18 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराया की उसके घर के सामने खड़ी पिकप और ट्रेक्टर की बैटरी चोरी कर लिया गया है। वही 29 सितंबर को कांसाबेल रोड निवासी सरकारी कर्मचारी ने सरिया और ट्रेक्टर से डीजल चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More: दर्दनाक हादसा! चीख-पुकार और चारों तरफ पसरा मातम, देखें हादसे की पहली वायरल तस्वीरें 

शनिवार को बगीचा पुलिस ने ऐसे ही चोरी के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी रंजीत चोरी करने का ऐसा आरोपी है जिससे कई गांव के लोग लंबे समय से परेशान है। साथ ही उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने से भी डरते है। बगीचा पुलिस ने तेजी से कार्यवाही करते हुए इस आरोपी को अपने हिरासत में लिया है। पुलिस ने चोरी हुए समान को बरामद कर लिया है। साथ ही चोरी के समान खरीदने वालों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस के हांथ लगते ही व्यक्ति ने सच्चाई से पर्दा फास किया है। अधिकारिक स्टेटमेंट पुलिस ने अभी गुप्त रखी है।

Read More: यूजर्स को मिलने लगा 5G सिग्नल! स्क्रीन पर भी दिखा ‘5G’! इस तरह बदलें नेटवर्क सेटिंग्स