Video: आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने की मुख्यमंत्री ​विष्णुदेव साय से मुलाकात, बोले- अब पूरी हुई आदिवासी सीएम की मांग |

Video: आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने की मुख्यमंत्री ​विष्णुदेव साय से मुलाकात, बोले- अब पूरी हुई आदिवासी सीएम की मांग

Nandkumar Sai met Chief Minister Vishnudeo Sai: इसी बीच आज दिग्गज आदिवासी नेता नंदकुमार साय भी बगिया में सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकात की और उन्हें सीएम बनने की बधाई दी साथ ही कहा कि अब आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग पूरी हुई।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 09:58 PM IST, Published Date : December 29, 2023/9:55 pm IST

Nandkumar Sai met Chief Minister Vishnudeo Sai: जशपुर। अपने गृह जिला जशपुर में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का पहला प्रवास के पहले ही यहां सड़कों की बदहाली सुधारने के साथ विकास के अन्य कार्यों में तेजी आ गई है। अपने गृह जिले जशपुर में पहली बार पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय लगातार दो दिन से लोगों से रूबरू होने में व्यस्त हैं। इसी बीच आज दिग्गज आदिवासी नेता नंदकुमार साय भी बगिया में सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकात की और उन्हें सीएम बनने की बधाई दी साथ ही कहा कि अब आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग पूरी हुई।

read more:  सीएम पुष्कर सिंह धामी का मथुरा में किया गया सम्मान, कहा – ब्रज की भूमि पर यह सम्मान देवभूमि की सवा करोड़ जनता का सम्मान है

बता दें कि पहले दिन देर रात दो बजे तक मुलाकात के बाद भी जब उनके समर्थकों की भीड़ कम नहीं हुई तो मुख्यमंत्री ने दूसरे दिन भी अपने बगिया स्थित निवास मे फिर जनदर्शन शुरू कर एक – एक व्यक्ति का दुख दर्द सुनने लग गए। खराब सड़कों के कारण यातायात की समस्या से जूझ रहे लोगों के सामने सड़कों का तेजी से कायाकल्प होते देख कर अब रेल सुविधा विहीन जशपुर जिले मे अब रेल लाईन के साथ मेडिकल कॉलेज जैसी सुविधाओं के लिए भी उम्मीद जग गई है। मुख्यमंत्री का जनदर्शन में जिले के लोगों से बात की गई तो सभी अपनी खुशियों को ही व्यक्त करते रहे।

read more: आंकड़ों से तीसरी-चौथी तिमाही में मजबूत वृद्धि के संकेत: वित्त मंत्रालय रिपोर्ट