Young man committed suicide by hanging himself

Jashpur news: पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, इलाके में फैसी सनसनी, परिजनों ने जताई ऐसी आशंका

Dead body of a young man found hanging from a tree पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताई ऐसी आशंका

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : June 16, 2023/12:25 pm IST

 Young man committed suicide by hanging himself

जशपुर। जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बहनाटांगर में बीती रात एक युवक ने केस प्रकरण से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है । परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बहनाटांगर गांव निवासी मार्यानुश लकड़ा ने दूर स्थित तालाब के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Read More: जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुए लाखों के उपकरण व कागज 

परिजनों एवं अन्य लोगों द्वारा बताया गया कि मृतक नवीन पुराने प्रकरण को लेकर जेल जा चुका था, वहीं जेल से छूटने के बाद तनाव में रहता था। तनावपूर्ण स्थिति में रहने की वजह से शराब का सेवन करने लगा था । बीती रात घर से दूर स्थित आम के पेड़ में चुन्नी का फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया।

Read More: जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुए लाखों के उपकरण व कागज 

Young man committed suicide by hanging himself सुबह जब ग्रामीणों ने युवक का झूलते हुए शव को देखा तो इसकी सूचना पत्थलगांव पुलिस को दी जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव का पंचनामा कर परिजनों को सौप दिया । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नवीन के पैर में चोट का निशान बताया गया। हालांकि पुलिस ने बताया कि चोट का निशान पहले का हैं। गिरने की वजह से पैर में चोट का निशान है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच में जुटी है। IBC24 से प्रियल जिंदल की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें