चारामा से कांकेर लौटी झारखंड पुलिस, भाजपा प्रत्याशी की गिरफ्तारी पर संशय बरकरार..जानें अपडेट |

चारामा से कांकेर लौटी झारखंड पुलिस, भाजपा प्रत्याशी की गिरफ्तारी पर संशय बरकरार..जानें अपडेट

Arrest of BJP candidate update: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा है कि BJP वाले बोले थे आएं ब्रह्मनंद को गिरफ्तार करें, अब पुलिस आई तो BJP हाय तौबा क्यों मचा रही है। झारखंड पुलिस अपना काम कर रही है लेकिन बलात्कारी को बचाने में BJP लगी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:04 PM IST, Published Date : November 28, 2022/3:23 pm IST

Arrest of BJP candidate update: कांकेर। झारखंड पुलिस चारामा से कांकेर के लिए रवाना हो गई है, फिलहाल झारखंड पुलिस भानुप्रतापुर नहीं जा रही है। ब्रहमानन्द नेताम की गिरफ्तारी को लेकर संशय बरकरार है। इस मामले में पूर्व CM रमन सिंह का बयान आया है, उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की हालत भानुप्रतापपुर में खराब है, 3 साल तक क्यों झारखंड पुलिस इंतजार करती रही? पहले FIR में नाम नहीं था बाद में जोड़ा गया। एक आदिवासी को षडयंत्र पूर्वक फंसाया जा रहा है, बिना नोटिस और ​बगैर सूचना दिए ही पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची है।

वहीं भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को गिरफ्तार करने झारखंड पुलिस के पहुंचने के मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का बयान भी आया है । अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हार के डर से षड्यंत्र कर रही है । जब कांग्रेस को लगने लगा कि बीजेपी उपचुनाव जीत रही है तो षड्यंत्र करते हुए हमारे प्रत्याशी को फ़साने का काम कर रही है ।

Arrest of BJP candidate update: साव ने कहा कि तीन साल तक पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की इससे साफ है कांग्रेस पार्टी षड्यंत्र कर रही है । भनुप्रतापपुर की जनता भाजपा के प्रत्याशी के खिलाफ़ किये जा रहे षड्यंत्र का मुंहतोड़ जबाव देगी। प्रत्याशी की गिरफ्तारी के सवाल पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के षड्यंत्र का सामना करेगी।

केशव के घर मुड़खसरा में पुलिस ने दी दबिश

बता दें कि पुलिस आरोपी आरक्षक केशव सिन्हा के घर भी झारखंड पुलिस पहुंची थी। केशव के घर मुड़खसरा में पुलिस ने दबिश दी थी। पुलिस को घर में केशव सिन्हा नहीं मिला है, झारखंड पुलिस ने अब तक तीन लोगों के घर दबिश दी है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है।

इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा है कि BJP वाले बोले थे आएं ब्रह्मनंद को गिरफ्तार करें, अब पुलिस आई तो BJP हाय तौबा क्यों मचा रही है। झारखंड पुलिस अपना काम कर रही है लेकिन बलात्कारी को बचाने में BJP लगी हुई है।

वहीं धमतरी में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान आया है, उन्होंने कहा कि भानुप्रतापपुर चुनाव में BJP प्रत्याशी दागदार हैं, बीजेपी अपने प्रत्याशी को बचाने का काम कर रही है, झारखंड पुलिस अपना काम कर रही है, इसमे कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है।

read more:  छत्तीसगढ़: खून के रिश्ते से गहरा हुआ मोबाइल का रिश्ता! छोटे ने ले ली बड़े भाई की जान 

read more:  Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात चुनाव के बीच भाजपा को बड़ा झटका! पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास कांग्रेस में शामिल