Kalinga University will honor 12th board toppers

Kalinga University : 12वीं बोर्ड के टॉपरों को सम्मानित करेगा कलिंगा विश्वविद्यालय, 29 मई को होगा कार्यक्रम का आयोजन

12वीं बोर्ड के टॉपरों को सम्मानित करेगा कलिंगा विश्वविद्यालय, Kalinga University will honor 12th board toppers

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 12:23 AM IST, Published Date : May 25, 2024/9:36 pm IST

रायपुरः Kalinga University कलिंगा विश्वविद्यालय की परंपरा के अनुसार अन्य वर्षों की भांति इस वर्ष भी विश्वविद्यालय 29 मई 2024 को आईसीएसई, सीजीबीएसई और सीबीएसई की 12वीं परीक्षा 2024 के शीर्ष 10 रैंक धारक विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए ‘टॉपर्स सम्मान समारोह 2024’ का आयोजन करने जा रहा है। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा।

Read More : Cyclone Alert: चक्रवात की चेतावनी… यहां रविवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह तक बंद रहेगा परिचालन, रेल सेवाएं भी रहेगी प्रभावित 

Kalinga University कलिंगा विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. संदीप गांधी ने आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से मीडिया को बताया कि प्रथम रैंक धारक को सम्मानित कर 15,000 रुपये, द्वितीय रैंक धारक को सम्मानित कर 12,000 रुपये, तृतीय रैंक धारक को 10,000 रुपये और चतुर्थ से 10वीं रैंक धारक को 5,000 रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि के लिए प्रशंसा पत्र दिया जाएगा। कलिंगा यूनिवर्सिटी 80 प्रतिशत या उससे अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित भी करेगी, इस कार्यक्रम के दौरान छात्र अपने अनुभव और सफलता के मंत्र दूसरों के साथ साझा करेंगे।

Read More : Gujarat Gaming Zone Fire Update: गुजरात मॉल आगजनी में अब तक 20 के शव बरामद, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी शिक्षा, शोध और नवाचार में उत्कृष्टता के लिए समर्पित एक प्रमुख संस्थान है। शैक्षणिक विकास और सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध, कलिंगा यूनिवर्सिटी समग्र छात्र विकास के उद्देश्य से विविध प्रकार के कार्यक्रम और पाठ्येतर गतिविधियाँ प्रदान करती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers