Encounter in kanker

Encounter in kanker: विधानसभा चुनाव से पहले गोलियों की आवाज से गूंजा नक्सलगढ़..! जवानों ने दो नक्सलियों को किया ढेर

Encounter in kanker: विधानसभा चुनाव से पहले गोलियों की आवाज से गूंजा नक्सलगढ़..! जवानों ने दो नक्सलियों को किया ढेर

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : October 21, 2023/11:03 am IST

Encounter in kanker: कांकेर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। बता दें की प्रदेश में दो चरणों में मतदान होने है। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को तो वहीं, दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा।  सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए पार्टियां जोरो-शोरों से तैयारियां कर रही है। वहीं, 18 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसी बीच चुनाव से पहले एक बार फिर नक्सली सक्रिय हो गए हैं।

Read more:  Dengue Case in Gwalior: जिले में बढ़ते ही जा रहा डेंगू के मामले, 11 बच्चों सहित 40 से ज्यादा मरीजों की हुई पुष्टि 

सूचना मिली है कि पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। चिलपरस गांव के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। इस मुठबेड़ में दो नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर सामने आई है। दोनों नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक रायफल और भरमार बंदूक भी बरामद किया गया है।  बता दें कि कोयलीबेड़ा इलाके में अभी भी मुठभेड़ हुई है। SP दिव्यांग पटेल ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें