Kondagaon News: कैंप में जवान ने खुद को मारी गोली, सीएएफ में पदस्थ था जवान, हादसे के बाद कैंपस में मचा हड़कंप |

Kondagaon News: कैंप में जवान ने खुद को मारी गोली, सीएएफ में पदस्थ था जवान, हादसे के बाद कैंपस में मचा हड़कंप

Kondagaon News: कैंप में जवान ने खुद को मारी गोली, सीएएफ में पदस्थ था जवान, हादसे के बाद कैंपस में मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Anjay Yadav

Modified Date:  January 4, 2024 / 01:21 PM IST, Published Date : January 4, 2024/1:21 pm IST

कोण्डागांव। Kondagaon News:  कोण्डागांव जिला के मर्दापाल अंतर्गत पुंगारपाल थाना के कुधूर गांव में स्थापित सीएएफ कैंप में एक जवान ने स्वयं को गोली मार ली है। घायल जवान आरक्षक वीरेंद्र कुमार चिंडा पांचवी बटालियन के तहत एफ कंपनी के कुधूर कैंप में पदस्थ है। घायल वीरेंद्र कुमार चिंडा (55) के बारे में बताया गया कि, वे मूल रूप से ग्राम समतरा, नगरी, जिला धमतरी के निवासी है। जवान की हालत को देखते हुए उसे सेना के चौपर से रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Read More: Umang Singhar Tweet: नेता प्रतिपक्ष ने की मोहन सरकार के फैसले की तारीफ.. कहा ‘जनता सर्वोपरि थी और हमेशा रहेगी’..

सेना के चौपर से किया रेफर

Kondagaon News:  दरअसल, कोण्डागांव के कुधूर कैंप में सुबह लगभग 7 बजे गोली चलने की आवाज में सभी को सकते में डाल दिया। कुधूर कैंप में पदस्थ सीएएफ के जवान वीरेंद्र कुमार चिंडा ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार लिया है। जिसके बाद उन्हें तत्काल कोण्डागांव के जिला अस्पताल लाया गया। यहां उपचार कर रहे डॉ. एस नागुलन ने उनकी स्थिति गंभीर बताया है। वहीं डीएसपी ऑप्शन सतीश भार्गव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, जवान ने किसी दूसरे जवान के बंदूक से स्वयं को गोली मारी है। मामले एएसपी डीआर पोरते ने बताया कि, घायल जवान की स्थिति को देखते हुए उन्हें सेना से चौपर से रेफर किया गया है। फिलहाल गोली किन परिस्थिति में मारा गया है यह जांच का विषय है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp