28 year old girl kidnapped in Korba

CG News: 28 साल की युवती का अपहरण, फिरौती में मांगे 15 लाख रुपए, वरना सिर कलम करने की धमकी…सुनें ऑडियो

28 year old girl kidnapped in Korba: आपकी बेटी हमारे कब्जे में है और पूरी तरह सुरक्षित है। आप 15 लाख रुपयों की व्यवस्था कर लें और हमारे द्वारा बताए गए पते पर भिजवा दें, जिसके बाद आपकी आपको सही सलामत मिल जाएगी।

Edited By :   October 11, 2023 / 08:19 PM IST

28 year old girl kidnapped in Korba

कोरबा। कोरबा जिले में बांगो थाने के ग्राम चूलभट्टी में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती का अपहरण हो गया है। कोरबा जाने के लिए घर से निकली संतोषी बाई अचानक लापता हो गई जिसके बाद परिजनों को उसके नंबर से ही संतोषी को अगवा करने की बात कही है। बतौर फिरौती 15 लाख रुपयो की मांग की है। पैसे नहीं देने की स्थिती संतोषी का सिर कलम कर घर भेजने की धमकी दी जा रही है। आर्थिक रुप से कमजोर पिता फिरौती की रकम नहीं दे पा रहे हैं। बांगो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तब माता-पिता पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

आपकी बेटी हमारे कब्जे में है और पूरी तरह सुरक्षित है। आप 15 लाख रुपयों की व्यवस्था कर लें और हमारे द्वारा बताए गए पते पर भिजवा दें, जिसके बाद आपकी आपको सही सलामत मिल जाएगी। ये कथन है उन कथित अपहरणकर्ताओं की जिन्होंने बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम चूलभट्टी में रहने वाली 28 वर्षीय संतोषी बाइ का अपहरण कर लिया है। ऐसा हमारा नहीं बल्की उसके पिता केशव लाल विश्वकर्मा का कहना है।

read more:  अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन न आएं ‘प्रोटोकॉल’ धारी, चंपत राय ने बताई वजह, 22 जनवरी को कार्यक्रम

28 सितंबर को कोरबा जाने के लिए घर से निकली संतोषी रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई। पिता सुबह उसको बस में बिठाकर विदा किया, फिर दुबारा बात नहीं हो सकी। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उसे पास फोन आता है और संतोषी के अगवा होने की जानकारी दी जाती है और 15 लाख रुपयों के फिरौती की मांग की जाती है। पैसे नहीं देने और पुलिस से शिकायत करने पर संतोषी का सिर कलम कर घर भिजवाने की धमकी दी जाती है।

read more:  IND vs AFG LIVE Score: वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने रचा नया कीर्तिमान, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे 

बूढे हो चुके माता और पिता ने बांगो थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यही वजह है,कि माता पिता को कई किमी का सफर तय कर कोरबा जिला मुख्यालय स्थित एसपी के पास आना पड़ा। पिता का कहना है,कि वह एक गरीब किसान है और ज्यादा खेत भी नहीं है ऐसे में वो फिरौती की रकम कैसे देगा। संतोषी के पिता ने यह भी बताया, कि उसकी बेटी की सहेली कोरबा में रहकर मशीन सीख रही है,बेटी भी वह काम करना चाहती है। इससे पहले कई बार वह कोरबा जा चुकी है और सही सलामत लौट चुकी है। लेकिन इस बार उसे अगवा कर लिया गया और बदले में भारी भरकम रकम की मांग की जा रही है। उन्होंने एसपी से शिकायत कर पुत्री को सही सलामत खोज निकालने की मांग की है।

 
Flowers