Minister Lakhan Lal News: मंच से गिर पड़े मंत्री लखनलाल देवांगन.. उत्साही कार्यकर्ता जुटे थे स्वागत में तभी टूटा अस्थाई मंच | Minister Lakhan Lal News

Minister Lakhan Lal News: मंच से गिर पड़े मंत्री लखनलाल देवांगन.. उत्साही कार्यकर्ता जुटे थे स्वागत में तभी टूटा अस्थाई मंच

लखन लाल देवांगन इस बार कोरबा से निर्वाचित हुए है। उन्होंने तत्कालीन सरकार के राजस्व मंत्री और तीन बार के विधायक रहे जयसिंह अग्रवाल को करीब 26 हजार वोटों के अंतर से पटखनी दी है। पूर्ववर्ती डॉ रमन सिंह की सरकार में लखन लाल संसदीय सचिव थे।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 08:10 AM IST, Published Date : December 24, 2023/8:10 am IST

कोरबा: मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे मंत्री लखनलाल देवांगन के सुरक्षा में चूक का मामला का सामने आया है। यहाँ कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान अस्थाई मंच टूट पड़ा जिससे स्थानीय पदाधिकारियों के साथ कैबिनेट मंत्री लखन लाल नीचे गिर पड़े। हालाँकि मंच की ऊंचाई कम थी लिहाजा इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई। इस दौरान लखन लाल देवांगन वह मौजूद जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे।

CG Weather News Today: शीतलहर का प्रकोप जारी.. प्रदेश भर में पड़ रही है कड़ाके की ठण्ड, जानें कहाँ कितना लुढ़का पारा

वही अब इस पूरे घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि मंत्री लखन लाल को लड्डुओं से भी तौला गया। इसके बाद जब वह मंच से अपना सम्बोधन दे रहे है तभी वहां जुटी भीड़ की वजह से अस्थाई मंच टूट पड़ा और मंत्री समेत सभी नीचे आ गिरे। मंच की ऊंचाई काफी कम थी लिहाजा कोई चोटिल नहीं हुआ।

बनाये गए मंत्री

लखन लाल देवांगन इस बार कोरबा से निर्वाचित हुए है। उन्होंने तत्कालीन सरकार के राजस्व मंत्री और तीन बार के विधायक रहे जयसिंह अग्रवाल को करीब 26 हजार वोटों के अंतर से पटखनी दी है। पूर्ववर्ती डॉ रमन सिंह की सरकार में लखन लाल संसदीय सचिव थे। तब वह कटघोरा के विधायक थे। इस बार साय सरकार में उन्हें मंत्री पद भी दिया गया है। लखनलाल को मंत्री बनाये जाने से कोरबा भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। वे जब शनिवार को राजधानी से वापिस कोरबा लौटे तो जिले में प्रवेश के साथ ही पाली, कटघोरा, दर्री और कोरबा में उनका अभूतपूर्व स्वागत किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp