Sharab ke liye Maa ki Hatya

कोरबा: शराब के लिए माँ की निर्मम हत्या, बेटे ने चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

मिली जानकारी के मुताबिक़ राताखार के गौरा चौक में 40 वर्षीय मीना कंवर अपने बेटे मनोज कुमार उर्फ़ पिंटू के साथ निवास करती थी।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : May 5, 2023/9:00 am IST

Sharab ke liye Maa ki Hatya: अब तक न जाने कितनो ही हँसते-खेलते परिवार को उजाड़ चुके शराब की लत ने फिर एक बार माँ-और बेटे के पवित्र रिश्ते को लहूलुहान कर दिया। उर्जाधानी कोरबा में शराब के लिए एक बेटे के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ की उसने अपनी ही माँ की चाकुओ से गोदकर उसकी हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली पूरी वारदात कोरबा शहर के राताखार क्षेत्र की हैं। शराबी बेटे की इस करतूत के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल हैं। पुलिस ने खूनी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

रायपुर रेलवे स्टेशन बंद, अब इस तारीख तक बिलकुल नहीं होगी ट्रेनों की आवाजाही, विभाग ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

राज्य के पांच पुलिस कॉन्स्टेबल सेवा से बर्खास्त, इस मामले में दिए गए थे दोषी करार, जिला SP ने जारी किया आदेश

Sharab ke liye Maa ki Hatya: कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ राताखार के गौरा चौक में 40 वर्षीय मीना कंवर अपने बेटे मनोज कुमार उर्फ़ पिंटू के साथ निवास करती थी। गलत संगती और नशेड़ियों के साथ रहकर बेटा मनोज उर्फ़ पिंटू भी शराबी हो गया था। वह आएं दिन अपनी माँ से शराब के लिए पैसो की मांग करता था, वही पैसे नहीं देने पर हंगामा मचाता था। जानकारी के मुताबिक 4 मई की रात को मनोज शराब के नशे में था, उसने अपनी माँ मीना और शराब पीने के लिए पैसो की मांग की, लेकिन माँ मीना ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। माँ का यही इंकार मनोज को इतना नागवार गुजरा की उसने चाकु से अपनी माँ मीना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात की सूचना जैसे ही आसपास के लोगो की मिली उन्होंने फ़ौरन इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे मनोज को गिरफ्तार कर लिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers