Korea News: आर क्लब बार में बड़ी कार्रवाई, 46 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त |

Korea News: आर क्लब बार में बड़ी कार्रवाई, 46 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त

Korea News: म०प्र० से अंग्रेजी शराब 08 लीटर एवं लाईसेंस की मात्रा से अधिक अंग्रेजी शराब मेक्डावल 40 पेटी एवं आईबी 06 पेटी कुल कीमत लगभग 4,52000 की अवैध रूप से अग्रेंजी शराब रखे हुये पाये जाने पर आर क्लब बार संचालक राकेश श्रीवास्तव के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : September 7, 2023/4:42 pm IST

Korea News: बैकुंठपुर। कोरिया जिले के मुख्यालय में आगामी चुनाव के मद्देनजर कोरिया पुलिस एवं आबकारी की संयुक्त टीम के द्वारा आर क्लब बार पर जांच कार्यवाही की गयी। जिसमें लाइसेंस की मात्रा से अधिक 46 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई है।

आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कोरिया पुलिस एवं आबकारी की कार्यवाही में कसावट लाने के उद्देश्य से वरिष्ट अधिकारियों को लगातार दिशा निर्देश दिया जा रहा है। जिसके परिपालन में बुधवार रात्रि जिला कोरिया पुलिस एवं आबकारी की संयुक्त टीम के द्वारा बैकुण्ठपुर में स्थित आर क्लब बार में कोरिया पुलिस एवं आबकारी की संयुक्त टीम की उपस्थिति में जांच कार्यवाही की गई।

जहां अन्य राज्य म०प्र० से अंग्रेजी शराब 08 लीटर एवं लाईसेंस की मात्रा से अधिक अंग्रेजी शराब मेक्डावल 40 पेटी एवं आईबी 06 पेटी कुल कीमत लगभग 4,52000 की अवैध रूप से अग्रेंजी शराब रखे हुये पाये जाने पर आर क्लब बार संचालक राकेश श्रीवास्तव के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

read more: Gwalior Gang rape News: मायके में महिला से गैंगरेप! आधी रात घर में घुसे तीन युवकों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा बांधकर…..

read more: Death in Police Custody: पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने भाजपाईयों के साथ मिलकर थाने में काटा बवाल 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

 
Flowers