Liquor ban is not possible in 60 areas of Chhattisgarh: Mohan Markam

‘छत्तीसगढ़ के 60% अनुसूचित क्षेत्र में शराबबंदी संभव ही नहीं’, शराबबंदी को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान

'छत्तीसगढ़ के 60% अनुसूचित क्षेत्र में शराबबंदी संभव ही नहीं', Liquor ban is not possible in 60 areas of Chhattisgarh: Mohan Markam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 11, 2022/5:57 pm IST

अंबिकापुरः Liquor ban डिजिटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेने अंबिकापुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ में शराब बंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि प्रदेश के 60% हिस्से में शराबबंदी संभव नहीं है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि 60% अनुसूचित क्षेत्र में हमारी आदिवासी संस्कृति रहती है। इन इलाकों में विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में महुए के फूल से लेकर सोमरस तक से तर्पण किया जाता है। ऐसे में 60% क्षेत्र में शराबबंदी संभव नहीं है। 40% इलाकों मेंसरकार क्या निर्णय लेती है, ये सरकार के उपर है।

Read more :लापता युवती का शव सपा नेता के आश्रम के पास मिला, मायावती ने सपा को घेरा

बता दें कि कुछ दिन पहले शराबबंदी को लेकर प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा था कि भाजपा को छोड़कर छत्तीसगढ़ का मजदूर किसान और आम आदमी कोई भी शराब दुकान बंद करने की मांग नही कर रहा है। सिर्फ राजनीति और प्रोपागेंड़ा के अलावा भाजपा और कुछ नही कर रही है। वे जबसे मंत्री बने है तब से अब तक एक भी आवेदन शराब दुकान को बंद करने के लिए नहीं आया है।

 

 
Flowers