Deputy CM Arun Sao on bhupesh govt: भूपेश सरकार में खराब हुए आर्थिक हालात, सड़कों की हुई दुर्दशा, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान |

Deputy CM Arun Sao on bhupesh govt: भूपेश सरकार में खराब हुए आर्थिक हालात, सड़कों की हुई दुर्दशा, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान

Deputy CM Arun Sao on bhupesh govt:

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : December 31, 2023/5:03 pm IST

Deputy CM Arun Sao on bhupesh govt: लोरमी। लोरमी में डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी मंत्री अरुण साव ने प्रदेश की सड़कों की दुर्दशा पर कहा कि ये बात सही है कि बीते 5 सालों में कांग्रेस की सरकार में विकास के कोई काम नहीं हुए। इसलिए सड़कों की भी हालत खराब है। उन्होंने कहा कि गांव और शहरों में भी मूलभूत आवश्यकताओं की कमी है। अरुण साव ने कहा कि विकास के कामों के लिए फंड की कमी नहीं होने दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने बड़ा बयान दिया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि पूर्व की भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की आर्थिक हालात भी खराब करके रख दी है। प्रदेश कर्ज़ में डूबा हुआ है। डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकार के सामने चुनौती तो है लेकिन उसका हल निकालकर काम करेंगे।

गौरतलब है कि लोरमी से जिला मुख्यालय हो या वनांचल को ब्लॉक मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़कें, अधिकांश सड़कों की हालत बेहद खराब है। ऐसे में लोरमी से भारी बहुमत के साथ जीतकर आए अरुण साव को डिप्टी सीएम बनने और पीडब्ल्यूडी मंत्रालय मिलने से लोगों को सड़कों की स्थिति सुधरने की आस जगी है। वहीं डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से अब यहां की सड़कों की हालत सुधरने के पूरे पूरे चांस बन गए हैं।

read more: New Year Party Mocktails: घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे है नया साल, तो हॉउस पार्टी में करें ये खास इंतजाम

read more:  Earthquake in Singrauli: सिंगरौली में फिर आए भूकंप के झटके, सप्ताह के अंदर दूसरी बार हिली ​धरती