lewd act with a calf

हवस की इंतहा! रात एक बजे गाय के बछड़े के साथ कुकर्म कर रहे थे 4 युवक, पशु प्रेमियों ने किया पुलिस के हवाले

मामले की जानकारी मिलते ही पशु प्रेमियों ने वहां पहुंचकर सुबह 4 बजे भट्टी थाना पुलिस के हवाले किया। वहीं सुबह होते ही थाना पहुंच कर जमकर हल्ला मचाया। इधर पुलिस ने गार्ड कि शिकायत पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 09:02 PM IST, Published Date : March 8, 2023/9:02 pm IST

भिलाई। पशु क्रूरता का एक घिनौना मामला भिलाई के भट्टी थाने में देखने को मिला है। यहां पर चार युवकों पर आरोप है कि उन्होंने बीती रात सेक्टर 1 स्थित गौ सेवा केंद्र के एक बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है । मामले की जानकारी मिलते ही पशु प्रेमियों ने वहां पहुंचकर सुबह 4 बजे भट्टी थाना पुलिस के हवाले किया। वहीं सुबह होते ही थाना पहुंच कर जमकर हल्ला मचाया। इधर पुलिस ने गार्ड कि शिकायत पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है।

read more:  ‘अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले अधिकारी को मिलेगा स्वर्ग…राजभर के विवादित बयान पर बवाल

बता दें कि कुछ हवसी मानसिकता के लोग गौ वंश के साथ घिनौना कृत्य करने से भी बाज़ नहीं आ रहे हैं। घटना बीती रात करीब 1 बजे के आसपास की बताई जा रही है। सेक्टर वन के ब्रिज के नीचे दुर्घटना में घायल लावारिस गौ वंशों का इलाज किया जाता है। महज एक चौकीदार के भरोसे इस अस्थायी अस्पताल में चार युवक जिनमे से 3 विशेष समुदाय के बताए जा रहे हैं, इन सभी को चौकीदार ने एक बछड़े के साथ कुकृत्य करते देखा और इसकी सूचना पशु प्रेमियों को दे दी, फिर क्या था तत्काल बड़ी संख्या में पशु प्रेमियों ने चारों युवकों को पकड़ कर भट्टी थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

read more:  चीन का आरोप : अमेरिका उसका विकास रोकने की कोशिश कर रहा

पशु प्रेमियों का कहना है कि ऐसे आरोपियों को भी कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। इधर भट्टी थाना प्रभारी केके कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में चारों युवकों पर धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है।