#SarkarOnIBC24: मनोज तिवारी ने कांग्रेस समेत INDIA गठबंधन को बताया सनातन विरोधी, CM भूपेश ने किया पलटवार....देखें चुनावी खबरों का बुलेटिन सरकार |

#SarkarOnIBC24: मनोज तिवारी ने कांग्रेस समेत INDIA गठबंधन को बताया सनातन विरोधी, CM भूपेश ने किया पलटवार….देखें चुनावी खबरों का बुलेटिन सरकार

Manoj Tiwari on INDIA alliance: कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि मनोज तिवारी से उन्हें सनातन धर्म सीखने की जरूरत नहीं है...सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मनोज तिवारी अभद्र गाने के लिए जाने जाते है, राजनीतिक रूप से अभी उनमें परिपक्वता नहीं आई है..।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 12:00 AM IST, Published Date : September 27, 2023/11:48 pm IST

Manoj Tiwari on INDIA alliance:  रायपुर। छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी के लिए बीजेपी, परिवर्तन यात्रा निकाल रही है.. रोज नए-नए नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं और इसी कड़ी में आज बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी छत्तीसगढ़ पहुंचे… और भूपेश सरकार को सनातन के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया.. तो सत्ता पक्ष ने भी तिवारी को नसीहत दे दी..

#SarkarOnIBC24 परिवर्तन यात्रा में शामिल होने छत्तीसगढ़ आए मनोज तिवारी ने भूपेश सरकार पर आरोपों की बौछार कर दी…कहा कि छत्तीसगढ़ की गलियों और यहां के गांव शहरों से ऐसा वाइब्रेशन आने लगा है…कि कुशासन और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लोग खुद ही खड़े हो रहे हैं…इसके अलावा मनोज तिवारी ने फिर से कांग्रेस समेत INDIA गठबंधन पर सनातन विरोधी करार दे दिया…इसके अलावा कांग्रेस के 75+ के दावे पर मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का ओवर कॉन्फिडेंस ही इन्हें हर जगह खत्म कर रहा है..वहीं, कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि मनोज तिवारी से उन्हें सनातन धर्म सीखने की जरूरत नहीं है…सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मनोज तिवारी अभद्र गाने के लिए जाने जाते है, राजनीतिक रूप से अभी उनमें परिपक्वता नहीं आई है..।

read more: Fire in Girls Hostel : दिल्ली के मुखर्जी नगर में गर्ल्स पीजी हॉस्टल में लगी भीषण आग, सभी लड़कियों को सुरक्षित निकाला बाहर, CM ले रहे पल-पल की अपडेट..

सनातन पर शुरू हुई बयानबाजी यहीं नहीं थमी…मामले में सीएम भूपेश ने भी जवाब दिया… कुल मिलाकर सनातन के मुद्दे को बीजेपी हवा दे रही है…लेकिन कांग्रेस भी जवाब देने में पीछे नहीं है…सनातन धर्म पर कोई भी पार्टी बैकफुट पर नहीं जाना चाहती क्योंकि बिना हिंदू वोटर्स को साधे, किसी भी दल के लिए सत्ता हासिल करना मुश्किल होगा..

चुनाव से जुड़ी अन्य खबरेां के लिए आप यहां देखिए चुनावी खबरों का बुलेटिन सरकार