married woman with boyfriend committed suicide in hotel room in durg

छत्तीसगढ़: रेप के आरोपी से ही प्यार कर बैठी महिला! होटल में बिताई पूरी रात, फिर एक ही फंदे में झूल गए दोनों

married woman with boyfriend committed suicide: छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक रेप के आरोपी और महिला ने होटल के एक कमरे में खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों ने मौत के लिए एक ही फंदा चुना और उस पर लटक गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 10, 2022/8:58 am IST

Married woman with boyfriend committed suicide: दुर्ग। छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है । जहां एक रेप के आरोपी और महिला ने होटल के एक कमरे में खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों ने मौत के लिए एक ही फंदा चुना और उस पर लटक गए।

दरअसल, यह हैरान करने वाली घटना दुर्ग जिले के स्मृति नगर थाना क्षेत्र की है। जहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए मंगलवार शाम होटल में पहुंची थी। दोनों रातभर होटल में साथ रहे, फिर अगले दिन सुबह एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सुबह काफी देर होने के बाद जब कमरे से कोई हलचल नहीं हुई तो होटल के एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं मिलने पर मैनेजर ने मास्टर की से रूम का गेट खोला तो युवक और युवती फंदे पर झूल रहे थे।

शादीशुदा होने के बाद भी इश्क कर बैठी महिला

बता दें कि कोहका की रहने वाली तापशी बाइन (32) नाम की शादीशुदा महिला का अफरोज खान नाम के युवक से अफेयर था। दोनों साथ रहना चाहते थे, लेकिन महिला मैरिड होने चलते वह एक नहीं हो पा रहे थे। हालांकि वह आए दिन चोरी-छिपे मुलाकातें किया करते रहे।

इसी मुलाकात के बीच उन्होंने मंगलवार को क्रिश होटल में साथ समय गुजारने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने होटल के तीसरी मंजिल पर एक कमरा लिया। शाम को दोनों पहुंचे और यहीं पर डिनर भी किया, लेकिन एक बार भी वह बाहर नहीं निकले।

जिस पर लगाया रेप का आरोप…उसी से प्यार

Married woman with boyfriend committed suicide: जब पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। क्योंकि अफरोज वही युवक था, जिस पर कुछ दिन पहले तापशी ने रेप करने का आरोप लगाया था। इसके चलते अफरोज करीब 50 दिन तक जेल में सजा काट चुका था। पुलिस खुद इस मामले की जांच कर रही है।

दोनों के परिजन इस बात से हैरान हैं, क्योंकि उनका कहना है कि दोनों एक-दूसरे से नफरत करते थे तो प्यार कब और कैसे हो गया। वहीं होटल मैनेजर से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि इससे पहले भी दोनों कई बार यहां आ चुके थे।

read more: Gujarat assembly election 2022: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को झटका, ए​क और विधायक ने दिया इस्तीफा

read more: Digital Rape: क्लीनिक में इलाज कराने आई महिला से डिजिटल बलात्कार, डॉक्टर ने की ऐसी करतूत

read more: Himachal assembly election: बीजेपी के बागी करेंगे बंटाधार! सीएम भूपेश बोले- 48 घंटे बाद “जयराम” हो जाएंगे CM जयराम ठाकुर

 
Flowers