Massive fire in Madras Hotel, 3 floors burnt down

मद्रास होटल में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुए 3 फ्लोर, तीन जिलों से पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

Massive fire in Madras Hotel : शहर में स्थित मद्रास होटल में रात करीब साढ़े ग्यारह बजे भीषण आग लग गई। इससे अफरा तफरी मच गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 11, 2022/6:29 am IST

सूरजपुर : Massive fire in Madras Hotel : शहर में स्थित मद्रास होटल में रात करीब साढ़े ग्यारह बजे भीषण आग लग गई। इससे अफरा तफरी मच गई। मद्रास होटल शहर के बीचों बीच स्थित है जिससे आसपास के इलाके में भी खतरा बना हुआ था, हालांकि आग लगने की जानकारी लगने के बाद तत्काल फायर ब्रिगेड की दो वाहन मौके पर पहुंच गई। इसके बाद से आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें : ‘इस वजह से मोदी बन सके देश के प्रधानमंत्री’… कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कही ये बड़ी बात 

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

Massive fire in Madras Hotel :  मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम भी आग पर काबू पाने कड़ी मशक्कत कर रही है। जबकि सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है, जिससे राहत कार्य करने में परेशानी भी हो रही है। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है, तो वहीं राहत की बात ये रही की किसी भी जान को किसी तरह का नुकसान नही पहुंचा है। आग के बढ़ते रौद्र रूप को देखते हुए आग बुझाने के लिए तीन जिलों से आठ फायर ब्रिगेड की वाहन मौके पर पहुंच और तकरीबन तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें : former CS Jitendra Narayan: पूर्व मुख्य सचिव गैंगरेप केस में गिरफ्तार, अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज 

एएसपी ने कहि ये बात

Massive fire in Madras Hotel :  बचाव कार्य के लिए एएसपी मधुलिका सिंह अपने दल बल के साथ पूरे समय मौके पर डटी रही। जिन्होंने बताया की मद्रास होटल के ऊपरी परिसर में इंडिया महासेल की दुकान में आग लगी थी जिसके बाद तीनों फ्लोर में आग पहुंच गई। हालांकि राहत की बात ये है की आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है बाकी जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें