मंत्री लखमा बोले- राहुल गांधी किसी को देश तोड़ने नहीं देंगे, बचाने के लिए निकाल रहे ‘भारत जोड़ो यात्रा’ |

मंत्री लखमा बोले- राहुल गांधी किसी को देश तोड़ने नहीं देंगे, बचाने के लिए निकाल रहे ‘भारत जोड़ो यात्रा’

छत्तीसगढ़ सरकार के उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि भाजपा समाज को समाज से लड़ाने का काम कर रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 6, 2022/1:01 pm IST

Bharat Jodo Yatra: रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि भाजपा समाज को समाज से लड़ाने का काम कर रही है। ऐसे में राहुल गांधी देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके पहले दिल्ली में महंगाई को लेकर हल्ला बोल आंदोलन किया गया था। जहां इतनी ज्यादा भीड़ थी कि मैने अपने जीवन में ऐसी भीड़ नहीं देखी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  मुंबई में हिंदू रीति रिवाजों के साथ साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार किया गया

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश को तोड़ने नहीं देंगे, राहुल गांधी महात्मा गांधी के रास्ते पर चलकर भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। मंत्री लखमा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा निजी फायदे की राजनीति करती है, लेकिन कांग्रेस जनता के लिए काम करती है। देश बचाने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है, क्यों कि बीजेपी देश का माहौल खराब कर रही है।

read more:  ड्रीमफॉक्स का शेयर 56 फीसदी की तेजी के साथ सूचीबद्ध हुआ

Bharat Jodo Yatra: बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक उसकी ’भारत जोड़ी यात्रा’ किसी भी तरह से ’मन की बात’ नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि लोगों की चिंताएं और मांगें दिल्ली तक पहुंचे। विपक्षी दल ने यात्रा का गान जारी किया, जो 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू होगा, जिसमें राहुल गांधी 100 से अधिक ’भारत यात्रियों’ के साथ 3,570 किलोमीटर की यात्रा पर निकलेंगे। पार्टी ने यात्रा को स्वतंत्र भारत में अब तक किए गए अभूतपूर्व जन संपर्क कार्यक्रम के रूप में पेश किया है।

read more:  टीएमसी पश्चिम बंगाल विस में केंद्रीय एजेंसियों के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ प्रस्ताव लाने की तैयारी में

7 सितंबर को ’भारत जोड़ो यात्रा’ के शुभारंभ से पहले, राहुल गांधी श्रीपेरंबदूर में पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर एक प्रार्थना सभा में भाग लेंगे और कन्याकुमारी में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे जहां तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे और कांग्रेस के पूर्व प्रमुख को खादी का राष्ट्रीय ध्वज सौंपा जाएगा।