Minister TS singhdeo Chhattisgarh Assembly monsoon session start

बृहस्पत-सिंहदेव विवाद पर सदन में विपक्ष का हंगामा, शांत कराने विधानसभा अध्यक्ष को उठना पड़ा सीट से.. कह डाली ये बात

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र में आज भी बृहस्पत-सिंहदेव विवाद का मुद्दा जोरशोर से उठा है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री टीएस सिंहदेव के कल के बयान को आज सदन में दोहराया। कहा- जब सरकार के मंत्री ने ही सरकार पर अविश्वास व्यक्त कर दिया तो सदन चलाने का कोई औचित्य नहीं है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 28, 2021/11:33 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र में आज भी बृहस्पत-सिंहदेव विवाद का मुद्दा जोरशोर से उठा है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री टीएस सिंहदेव के कल के बयान को आज सदन में दोहराया। कहा- जब सरकार के मंत्री ने ही सरकार पर अविश्वास व्यक्त कर दिया तो सदन चलाने का कोई औचित्य नहीं है।

Read More News:  महंगाई की मार…ट्वीट वार! मुद्दे पर जारी है सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

 

सदन में इसे लेकर जोरदार हंगामा हो रहा है। सत्ता पक्ष लोगों ने इस पर भाजपा पर आरोप लगाया। कहा कि यह मुद्दा विहिन मामलों पर विपक्ष हंगामा कर रहा है। इस बीच विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास महंत ने अपने सीट से उठकर समझाने की भी कोशिश की। लेकिन विपक्ष अपनी बात को लेकर सदन में हंगामा करते रहे हैं। जिसके बाद सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित कर दिया।
https://youtu.be/DOg81cRe568

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

 

मंत्री TS सिंहदेव के विधानसभा पहुंचने को लेकर संशय कायम

आज मंत्री TS सिंहदेव के विधानसभा पहुंचने को लेकर संशय कायम है। अभी तक मंत्री सिंहदेव विधानसभा नहीं पहुंचे हैं। संभावना जताई जा रही है कि सरकार की ओर से उनके पक्ष में वक्तव्य रखे जाने के बाद सिंहदेव सदन में मौजूद हो सकते हैं।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात