मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर की भूपेश बघेल की तारीफ, बोले- CM ने पलक झपकते ही पूरी की मांग |

मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर की भूपेश बघेल की तारीफ, बोले- CM ने पलक झपकते ही पूरी की मांग

Minister TS Singhdeo openly praised Bhupesh Baghel: स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को हमेशा CM ने करीब से समीक्षा की, आयुष योजना में 3 गुना मरीज सरकारी अस्पताल में आते हैं, अब सभी 5 हजार से ज्यादा स्वास्थ केंद्र का अपना भवन होगा। NHM से प्रस्ताव गया है, मंजूरी मिलते ही भवन मिल जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 09:32 PM IST, Published Date : April 13, 2023/9:26 pm IST

Minister TS Singhdeo openly praised Bhupesh Baghel: रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने CM भूपेश बघेल की खुलकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल के कार्यकाल के दौरान CM ने हमेशा सहयोग किया है। बता दें मंत्री सिंहदेव ने ये बाते कायाकल्प कार्यक्रम के दौरान कही है।

मंत्री सिंहदेव ने कहा कि साढ़े 4 साल के दौरान CM ने हमेशा सहयोग किया है, कोई भी प्रस्ताव रखा उसे CM ने तत्काल पूरा किया। सिंहदेव ने कहा कि 300 मेडिकल ऑफिसर नए पद मांगे, सीएम ने पलक झपकते हां कर दिया। इसी के चलते WHO ने हमारी योजना को सराहा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को हमेशा CM ने करीब से समीक्षा की, आयुष योजना में 3 गुना मरीज सरकारी अस्पताल में आते हैं, अब सभी 5 हजार से ज्यादा स्वास्थ केंद्र का अपना भवन होगा। NHM से प्रस्ताव गया है, मंजूरी मिलते ही भवन मिल जाएगा।

read more: अडाणी-चीन विवाद के केंद्र में रहे मॉरिस चांग ने कहा- मैं ताइवान का नागरिक

read more:  पाकिस्तान : प्रधान न्यायाधीश से जुड़े विधेयक पर सरकार व राजनीतिक दलों को नोटिस