LIVE NOW

बृहस्पत सिंह विवाद मामले में अब मंत्री TS सिंहदेव ने ये क्या कहा, मंत्री रविन्द्र चौबे ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो

विधायक बृहस्पति सिंह और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज विधानसभा के मानसून सत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर अपनी बात कही। कहा कि अब बहुत हुआ मैं भी एक इंसान हूँ, आपके कहने के बाद मुख्यमंत्री ने हमे बुलाया चर्चाएं हुई। मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन के स्तर पर कोइ जवाब नहीं आता। मैं इस सदन पर बैठने योग्य अपने आप को नहीं समझता ।

Edited By: , July 27, 2021 / 02:43 PM IST

रायपुर। विधायक बृहस्पत  सिंह और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज विधानसभा के मानसून सत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर अपनी बात कही। कहा कि अब बहुत हुआ मैं भी एक इंसान हूँ, आपके कहने के बाद मुख्यमंत्री ने हमे बुलाया चर्चाएं हुई। मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन के स्तर पर कोइ जवाब नहीं आता। मैं इस सदन पर बैठने योग्य अपने आप को नहीं समझता ।

इतना कहते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर बाहर निकल गए। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री के कक्ष में मंत्रियों की आपात बैठक बुलाई गई है।

गृहमंत्री ने दिया बयान
सरकार की ओर गृहमंत्री ने कहा कि पायलेट वाहन सहित सुरक्षित गंतव्य तक पहुंच गए थे। जिसमे उनके फॉलो वाहन से एक गाड़ी टकराई। उनकी चाबी लेकर गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया है। जिसके बाद वाहन चालक सुदर्शन सिंह की शिकायत पर एफआईआर किया गया। जिसमें पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। बृहस्पति सिंह को Z सुरक्षा श्रेणी दी गई है। जवाब से है असंतुष्ट है। इस बीच विपक्ष ने सरकार पर हमला किया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा यह मामला मंत्री पर आरोप का है। मंत्री पर विधायक ने जान से मारने का आरोप लगाया है। गृह मंत्री जी सोए रहते है और घटना के दूसरे दिन जागते हैं। मामले में सदन के अंदर है। विधायक बृहस्पति सिंह और मंत्री टीएस सिंह को बताना चाहिए।