विधायक विनय जायसवाल ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कहा- गोदरीपारा शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए |MLA Vinay Jaiswal wrote a letter to the collector, said- Godripara liquor shop should be removed immediately

विधायक विनय जायसवाल ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कहा- गोदरीपारा शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 24, 2021/5:16 pm IST

चिरमिरी: शराब दुकान को लेकर चल रहे विरोध के बाद विधायक विनय जायसवाल ने कलेक्टर को पत्र लिखकर चिरमिरी के गोदरीपारा में संचालित अंग्रेजी शराब दुकान को हटाने की बात कही है। इस दुकान को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था, जिस पर विनय जायसवाल ने यह कहा कि विवादित जगह पर शराब दुकान के संचालन को लेकर उनकी सहमति न पहले थी न अब है।

Read More: Tokyo Olympics LIVE Updates: मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, सेलेब्स ने दी बधाई

उन्होंने कलेक्टर से वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए गोदरीपारा में खुली कम्पोजिट शराब दुकान को तत्काल हटाये जाने के लिए कार्रवाई करने की बात कही है। मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने अपने पत्र में यह भी कहा है कि इसके पहले भाजपा की सरकार में लाहिड़ी कालेज के पास शराब दुकान संचालित हो रही थी, तब विरोध के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्होंने सबसे पहले इस दुकान को यहां से हटवाया।

Read More: स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए 31 जुलाई तक आवेदन.. ये कर सकते हैं एप्लाई

बता दे कि गोदरीपारा की जिस दुकान को हटाने के लिए पत्र लिखा गया है वह विधायक के पिता रमेश जायसवाल के मकान में खुली थी, जिसे आबकारी विभाग द्वारा शासन के सभी नियमों का पालन करते हुए औपचारिकता पूरी कर शराब दुकान के संचालन के लिए आबंटित की गई है। इस बात का उल्लेख भी विधायक ने अपने पत्र में किया है।

Read More: CG Shikshak Bharti 2021 : व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 30 जुलाई तक कर सकेंगे…

MLA Vinay Jaishwal Latter