MP CG Breaking News : Five people died due to fever and diarrhea

बुखार और दस्त से पांच लोगों की मौत, भाई-बहन समेत दो बच्चे और एक महिला ने तोड़ा दम

सिंगरौली में दो बच्चे और एक महिला की मौत हो गई, इधर छत्तीसगढ़ में बुखार और दस्त से पीड़ित दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई

Edited By: , August 6, 2022 / 05:55 PM IST

सिंगरौली, जशपुर। Five people died due to food Poisoning : छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में उल्टी दस्त और बुखार से मौत का मामला सामने आया है। सिंगरौली में दो बच्चे और एक महिला की मौत हो गई, इधर छत्तीसगढ़ में बुखार और दस्त से पीड़ित दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ेंः स्टेशन पर भेलपुरी बेचने वाली दीदी ने किया ये काम, वीडियो देख हर कोई हार बैठे अपना दिल

सिंगरौली में सामने आए फूड प्वाइजनिंग मामले में दो मासूम बच्चे और एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह मामला चितरंगी के खम्हडी पंचायत के गड़वार टोला की घटना है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से तीनों उल्टी दस्त से पीड़ित थे। उपचार के बावजूद तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था। वहीं आज डॉक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी।

यह भी पढ़ेंः Share Market: इस शेयर ने निवेशकों को दिया 75 फीसदी का रिटर्न, मात्र 10 रुपये से शुरु हुए थे स्टॉक के दाम

पत्थलगांव में सगे भाई-बहन की मौत

Five people died due to food Poisoning  : जशपुर जिले में बगीचा तहसील अन्तर्गत रनपुरकुदमुरा गांव में बुखार और दस्त से पीड़ित दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में सगे भाई बहन हैं। इसी परिवार के तीन अन्य और सदस्य भी पीड़ित है। प्रशासनिक अधिकारियों ने फूड प्वाइजनिंग का अंदेशा व्यक्त कर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जांच के निर्देश दे दिये हैं। वहीं प्रभावित गांव में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः  स्कूलों में मुर्गा बनाने के पीछे ये था फंड़ा, जानकर आप भी कहेंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है?

जानकारी के अनुसार मृतक सुभद्रा कक्षा 7 और सूरज कक्षा 3 में अध्धयनरत थे। दोनों बच्चों को उपचार के लिए कुनकुरी अस्पताल लाया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ही दोनों बच्चों की मौत हो गई। बुखार और दस्त का प्रकोप से ही मृतक बच्चों के माता पिता सहित तीन सदस्यों की भी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए कुनकुरी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यंहा आईसीयू में भर्ती तीनों की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga