sells BhelPuri did a woman dazzling dance

स्टेशन पर भेलपुरी बेचने वाली दीदी ने किया ये काम, वीडियो देख हर कोई हार बैठे अपना दिल

स्टेशन पर भेलपुरी बेचने वाली दीदी ने किया ये काम, वीडियो देख हर कोई हार बैठे अपना दिल! sells BhelPuri did a woman dazzling dance

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 6, 2022/3:41 pm IST

नईदिल्ली। woman dazzling dance दुनिया भर में आजकल हर कोई खुद को पॉप्युलर होने का शौक चढ़ा है। लोग आए दिन रील में कई तरह के वीडियो बनाकर डालते है। कई ऐसे वीडियो होते है जो काफी ही क्रेजी होती है। सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही रातों रात फेमस हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: स्कूलों में मुर्गा बनाने के पीछे ये था फंड़ा, जानकर आप भी कहेंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है?

woman dazzling dance जिसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर भेलपुरी बेच रही है और साथ ही इंस्टाग्राम रील्स बनाकर शेयर की है। महिला का इस अंदाज को देख लोग इसके दिवाने हो गए है। सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होते ही लोग महिला को काफी पसंद कर जमकर तारीफ कर रहे है। वीडियो को हर कोई देख लोग इनका फैन हो गए है। वीडियो में आप साफ देख सकते है कि महिला सामान बेचते हुए कैसे रील बना रही है।

Read More: नौ महीने बाद हुआ इस फेमस कपल का ब्रेकअप! अब तक 3 शादी कर चुकी हैं रियलिटी टीवी स्टार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sageeta Gaikwad (@sangeetagaikwad123)

महिला का इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक sangeetagaikwad123 नाम के यूजर ने शेयर किया है। बता दें कि महिला अपने कान में हेडफोन लगा रखे है और बैठे-बैठे वो एक बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को अबतक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि इस ये महिला अक्सर रील्स बनाती रहती हैं. और इंस्टाग्राम पर उसे शेयर भी करती हैं।