Lormi's Sandeep Pathak may be AAP's Rajya Sabha candidate in Punjab

पंजाब में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं लोरमी के संदीप पाठक, जानिए कौन हैं ये शख्स

राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं लोरमी के संदीप पाठक Lormi's Sandeep Pathak may be Aam Aadmi Party's Rajya Sabha candidate in Punjab

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 20, 2022/7:48 pm IST

लोरमी: Punjab Aap Ummidvar  पंजाब के विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस को हार और आम आदमी पार्टी की जीत के बाद 31 मार्च को राज्यसभा में कांग्रेस एक बार फिर ये झटका लगने जा रहा है, जहां पंजाब की सभी 5 सीटों के चुनाव आप एक बार फिर जीतती नजर आएगी। बताया जा रहा है कि मुंगेली जिले के लोरमी निवासी संदीप पाठक पंजाब से आम आदमी पार्टी से राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं।

Read More: ‘भाबीजी घर पर हैं’: अनीता भाभी की हत्या के आरोप में फंसे विभूति, जानिए क्या है मामला?

Lormi’s Sandeep Pathak मिली जानकारी के अनुसार संदीप पाठक मुंगेली जिले के लोरमी के बटहा गांव के रहने वाले हैं। वे दिल्ली IIT के प्रोफेसर रह चुके हैं और वे CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार भी रहे चुके हैं। वहीं संदीप के बारे में ये कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने अपनी जूनियर टीमों के साथ मिलकर पंजाब में बिना किसी के सामने आए चुपचाप काम करने की भूमिका निभाई है। ऐसे में संदीप लाइमलाइट से दूर रहे। सोशल मीडिया से लेकर मुख्य मीडिया से भी उचित दूरी बना कर रखी।

Read More: विधान परिषद चुनाव : सपा ने जारी की 36 प्रत्याशियों की सूची, किसे कहां से बनाया उम्मीदवार… देखें लिस्ट 

कहा जा रहा है कि संदीप ने पंजाब के 5 ज़ोन के लिए टीमें तैयार कीं और मतदाताओं की पसंद के हिसाब से उम्मीदवारों को चुनने का फैसला किया। इनके आंकलन के बारे में कहा जा रहा है कि ये इतना सटीक था कि दिल्ली के आलाकमान ने भी इसके सुझाव को माना।

Read More: IPL 2022: केएल राहुल पर पूर्व क्रिकेटर ने लगाया ये आरोप, बोले- पंजाब के लिए कर रहे थे धीमी बल्लेबाजी