Naxalites firing on Narayanpur search team

नक्सलियों ने एक बार फिर मचाया उत्पात, नारायणपुर सर्चिंग टीम पर की फायरिंग

Naxalites fired on the search team of Narayanpur नक्सलियों ने नारायणपुर सर्चिंग टीम पर फायरिंग की। यह मामला सोनपुर थाना क्षेत्र का है।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 12:50 PM IST, Published Date : March 17, 2023/12:49 pm IST

Naxalites fired on the search team of Narayanpur: नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में एक बार फिर से नक्सली सक्रिय हो गए हैं। नक्सलियों ने नारायणपुर सर्चिंग टीम पर फायरिंग की। बता दें कि सोलर पैनल पर आग लगाने की सूचना पर पुलिस बल रवाना हुई थी।

Read more: ‘वर्ल्ड स्लीप डे’ पर पुरुष कर्मचारियों के लिए खास तोहफा, इस कंपनी ने एक दिन के लिए किराए पर… आप भी कहेंगे- वाह मजा आ गया 

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सोनपुर मार्ग पर मोबाईल टावर पर आग लगाई थी। मुरहा पदर के पहाड़ों से सुरक्षा बलों पर नक्सलियों ने फायरिंग की। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में नक्सली भाग खड़े हुए। नारायणपुर एसपी ने इस घटना की पुष्टि की। यह मामला सोनपुर थाना क्षेत्र का है।

Read more: दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई! महादेव सट्टा कारोबार में 12 सेल कंपनियों का खुलासा, करोड़ों रुपए जब्त 

Naxalites fired on the search team of Narayanpur: दरअसल, छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से नक्सलियों का उत्पात शुरू हो गया है। नक्सलियों ने इस बार सोनपुर मार्ग में मोबाईल टावर आग लगा दी। इससे पहले भी इन्होंने पेड़ काटकर रास्ता भी बाधित किया और कई गांव में पोस्टर और बैनर लगाकर सरकार को धमकी भी दी थी। साथ ही गांव में पर्चे भी फेंके थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers