स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही! कंटेनमेंट जोन में भी खुली दुकानें, यहां फेंके मिले वैक्सीन के 1500 डोज |

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही! कंटेनमेंट जोन में भी खुली दुकानें, यहां फेंके मिले वैक्सीन के 1500 डोज

प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, बीते दिन प्रदेश में 106 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में अलर्ट और निगरानी तेज करने की जगह पर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 30, 2021/5:42 am IST

Negligence of health departmen : रायपुर/बिलाईगढ़। प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, बीते दिन प्रदेश में 106 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में अलर्ट और निगरानी तेज करने की जगह पर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। राजधानी रायपुर में घोषित कंटेनमेंट जोन मितान विहार में दुकानें खुली मिली हैं। इतना ही नहीं यहां से लोक बाहर आना जाना भी कर रहे है।

read more : फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बड़े फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे विजय गलानी

फिलहाल यहां केमिकल डालकर संक्रमण फैलाव रोकने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यहां स्वास्थ्य विभाग का अमला नहीं पहुंचा और न ही यहां पर कांटेक्ट ट्रेसिंग की गई, जिससे संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है। बता दें कि कोरोना प्रोटोकाल के मुताबिक कंटेनमेंट जोन में सभी गतिविधियां बंद रखने के आदेश हैं। साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग करने और लोगों के बाहर जाने पर भी प्रतिबंध है लेकिन यहां ऐसा कुछ नजर नहीं आया ।

read more : यहां 6 बजे से बंद हो जाएंगे बाजार! गृह मंत्री ने बताई वायरल खबर की हकीकत
ऐसे ही लापरवाही का बड़ा मामला बिलाईगढ़ के गिरौदपुरी में सामने आया है जहां पर कोरोना वैक्सीन के करीब 1500 डोज खुले में फेंके मिले हैं। इस मामले में CMHO खेमराज सोनवानी ने बलौदाबाजार जिले की वैक्सीन होने से इनकार किया है, साथ ही कहा है कि इस मामले की पूरी जांच कराई जाएगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.