NH 43 road dilapidated in Pathalgaon

Patthalgaon News: NH 43 की सड़क हुई जर्जर, आवागमन के रास्ते हुए बंद, जाम लगने की वजह से आम नागरिक हुए परेशान

Patthalgaon News: NH 43 की सड़क हुई जर्जर, आवागमन के रास्ते हुए बंद, जाम लगने की वजह से आम नागरिक हुए परेशानNH 43 road dilapidated in Pathalgaon

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 03:30 PM IST, Published Date : July 22, 2023/3:26 am IST

पत्थलगांव :NH 43 road dilapidated in Pathalgaon पत्थलगांव शहर से गुजरने वाली NH 43 सड़क की जर्जर हालत के कारण यहां बी.टी.आई. चौराहे पर 3 घंटे से वाहनों का आवागमन अवरुद्ध रहा। इस चौराहे के आसपास लगभग 4 कि.मी.सड़क पर लम्बे समय से अधूरा निर्माण कार्य छोड़ दिया गया है। बारिश के दौरान इस सड़क पर आए दिन वाहनों की दुर्घटना हो रही है। शनिवार को सुबह से रिमझिम बारिश के कारण यहां बार-बार वाहन फंस रहे थे,लेकिन बड़े गड्ढों पर मरम्मत कार्य नहीं होने से यहां एक-एक कर कई वाहन फंस गए।

Balaghat News: स्कूल में सांप के डसने से छात्रा की मौत, गांव मेें पसरा मातम का माहौल

NH 43 road dilapidated in Pathalgaon पत्थलगांव- अम्बिकापुर मुख्य मार्ग में कई भारी वाहन स्कूली बस भी गड्ढे में फंस जाने के बाद यहां वाहनों का आवागमन 3 घंटे तक पूरी तरह थम गया। पत्थलगांव में NH विभाग का अमला के नहीं रहने से यातायात बहाल करने में पुलिस प्रशासन भी बेबस हो गया था। सुबह से लगातार रिमझिम बारिश के कारण बार-बार जाम लग जाने से पत्थलगांव शहर में नागरिक बुरी तरह परेशान होते रहे। सड़क के बड़े गड्ढों से बरसात का पानी की निकासी नहीं होने से हर समय दुर्घटना की संभावना भी बढ़ गई है। फिलहाल फंसी हुई वाहनों को दूसरे वाहनों से खिंचवा कर पुलिस प्रशासन ने आवागमन शुरू तो कराया है, लेकिन बारिश बढ़ने के बाद NH 43 की स्थिति और ज्यादा बदतर होने की बात कही जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें