'No control over speech of sages', Vishnudeo Sai Statement on Kalicharan

‘साधु संतों की वाणी पर किसी का कंट्रोल नहीं होता’ संत कालीचरण के बयान पर बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय

संत कालीचरण के बयान पर बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय!'No control over the speech of sages', Vishnudeo Sai's Statement on Kalicharan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 27, 2021/1:53 pm IST

रायपुर: No control over speech of sages राजधानी रायपुर में आयोजित दो दिवसीय धर्म संसद के दौरान संत कालीचरण के बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। मामले को लेकर पूर्व महापौर प्रमोद दुबे ने एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि धर्म संसद के दौरान संत कालीचरण ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। अब इस मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान सामने आया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

No control over speech of sages मामले को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत विचार है, इस पर हमें कोई टिप्पणी नहीं करनी है। इसे लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। साधु संतों की वाणी पर किसी का कंट्रोल नहीं होता, वे अपनी सोच और विचार के हिसाब से बोलते हैं।

Read More: 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में लगेगी वैक्सीन, स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा-3 जनवरी से कैंप लगाकर होगा वैक्सीनेशन

वहीं, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि धर्म संसद में देशभर के संत आते हैं, उन्हें बोलने की स्वतंत्रता है। अपनी समझ के हिसाब से अपनी बात रखते हैं। महात्मा गांधी राष्ट्रपिता है और हम सब उन्हें मानते रहेंगे।

Read More: एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता पर दो युवकों ने की फायरिंग, दो दिन पहले ही ज्वाइन की थी BJP, थाने का करेंगे घेराव