Kumari Selja big revelation on MLAs ticket cancellation

Kumari Selja Big statement : ‘टिकट किसी का नहीं कटा’, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने क्यों कही ये बात

Kumari Selja Big statement : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एक दिवसीय बलरामपुर दौरे पर पहुंची। यहां वे कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : October 26, 2023/5:52 pm IST

अरुण सोनी की रिपोर्ट….

बलरामपुर: Kumari Selja Big statement : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एक दिवसीय बलरामपुर दौरे पर पहुंची। यहां वे कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुई। नामांकन में शमिल होने के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने मीडिया से बातचीत करते हुए छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी विधायकों के टिकट कटने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टिकट किसी का नहीं कटा है बल्कि उसे दूसरे शब्दों में देखा जाए तो बदलाव किया गया है सिर्फ शब्दों का हेर फेर है।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: सरकार ने कर्मचारियों को दिया दिवाली का बड़ा गिफ्ट, इतना बढ़ गया महंगाई भत्ता 

टिकट नहीं कटी सिर्फ हुआ है बदलाव

Kumari Selja Big statement : साल 2023 की विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने पूरे छत्तीसगढ़ में 20 से अधिक विधायकों की टिकट काट दिए हैं। इसमें बलरामपुर जिले के भी दोनों विधायकों के टिकट को चेंज कर दिया गया है। इस दौरान नामांकन भरने के बाद जब मीडिया ने कुमारी शैलजा से बातचीत की तो उनका कहना था कि सिर्फ शब्दों का फेर है। यहां पर टिकट नहीं काटा गया है बल्कि टिकट में बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़ें : Dr Raman Singh On Election: सीएम बनने के सवाल पर डॉ रमन ने कही ये बात.. बताया तय है.. फिलहाल तो भूपेश को हटाना है

Kumari Selja Big statement : उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति जो निष्ठावान रहेगा उसे मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में जो निष्ठा से काम करेगा पार्टी उसका ध्यान हमेशा रखेगी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र लीक नहीं होगा इसमें सभी वर्गों का ध्यान रखा जाएगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp