On December 10, programs organized in CM Bhupesh Baghel Sonakhan, Raja rao Pathar, Karrejhar and Janjgiri

10 दिसम्बर को सीएम भूपेश बघेल सोनाखान, राजाराव पठार कर्रेझर एवं जंजगिरी में आयोजित कार्यक्रम होंगे शामिल

10 दिसम्बर को सीएम भूपेश बघेल! On December 10, programs organized in CM Bhupesh Baghel Sonakhan, Raja rao Pathar, Karrejhar and Janjgiri

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 9, 2021/9:23 pm IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 10 दिसम्बर को शहीद वीर नारायण सिंह के शहादत दिवस के अवसर पर सोनाखान में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बालोद जिले के राजाराव पठार कर्रेझर में आयोजित वीर मेला कार्यक्रम एवं दुर्ग जिले जंजगिरी में रोहिणी गौशाला के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More: पीएम मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने CDS बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि, दोनों बेटियां भी रहीं मौजूद

मुख्यमंत्री सचिवालय से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलीकाप्टर से 10 दिसम्बर को रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे बलौदाबाजार के ग्राम सोनाखान पहुंचेंगे और वहां शहीद वीर नारायण सिंह के शहादत दिवस के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर स्मारक स्थल सोनाखान में 29 लाख 51 हजार रुपए की लागत से स्थापित शहीद वीर नारायण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही 16 करोड़ एक लाख रुपए की लागत से निर्मित एकलव्य छात्रावास एवं जोंक नदी में 9 करोड़ 60 लाख 62 हजार रुपए की लागत से बंगलापाली से महाराजी मार्ग पर बने पुल का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इस अवसर पर कुर्रूपाठ में सीढ़ी निर्माण कार्य के प्रथम चरण का भूमिपूजन, पांच गांवों को सामुदायिक वन संसाधन अधिकार पत्र का वितरण करने के साथ ही शहीदों के परिजनों का सम्मान एवं मासिक पेंशन स्वीकृति का आदेश पत्र प्रदान करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ने लगे कोरोना के आंकड़े, आज फिर मिले इतने नए मरीज

मुख्यमंत्री सोनाखान से दोपहर 1 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 1.30 बजे राजाराव पठार कर्रेझर पहुंचेंगे और वहां वीर मेला कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात 3 बजे दुर्ग जिले के जंजगिरी में राधे निकुंज आश्रम के भूमिपूजन एवं रोहिणी गौशाला के शुभारंभ कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात वहां से 3.30 बजे हेलीकॉप्टर से रायपुर वापस आएंगे।

Read More: एमपी में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू, भोपाल और इंदौर से डीजी-एडीजी स्तर के पुलिस कमिश्नर बनेंगे, सुने पूरी खबर विजय पंड्या की आवाज में…

 
Flowers