Police aur Naxaliyon ke bich muthbhed me ek jawan shahid

Police-Naxalite Encounter: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, गोलीबारी में 1 नक्सली भी ढेर

Police-Naxalite Encounter: पखांजूर में नक्सलियों और पुलिस पार्टी के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हुए है

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  March 3, 2024 / 12:49 PM IST, Published Date : March 3, 2024/12:49 pm IST

कांकेर : Police-Naxalite Encounter: कांकेर के पखांजूर में नक्सलियों और पुलिस पार्टी के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हुए है और एक नक्सली भी ढेर हुआ है। माओवादियों की तरफ से हुई गोलीबारी में तीन अन्य जवान घायल भी हुए हैं। मुठभेड़ के बाद पुलिस को सर्चिंग में एक AK-47 राइफल और ढेर हुए नक्सली का शव बरामद किया अहइ। बहरहाल पुलिस ने इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है।

या भी पढ़ें : Police-Naxalite Encounter: नहीं मान रहे माओवादी.. फिर हुई पुलिस से मुठभेड़.. एक नक्सली मौके पर ही ढेर, लेकिन..

एक नक्सली का शव बरामद

Police-Naxalite Encounter:  मिली जानकारी के अनुसार, कांकेर के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र अंतर्गत हिदूर के जंगलो में माओवादिओं की उपस्थिति की सूचना पर ऑपरेशन पर DRG पुलिस पार्टी रवाना हुई थी। सर्चिंग अभियान के समय हिदूर के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, क़रीबन एक घंटे तक यह मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में बस्तर फ़ाईटर्स का आरक्षक रमेश कुरेठी शहीद हो गए हैं। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग के दौरान एक पुरुष माओवादी का शव और एक Ak-47 बरामद किया गया है, मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्चिंग अभियान जारी है। मुठभेड़ वाले क्षेत्र और आस पास क्षेत्र में पुलिस बल /BSF/ DRG द्वारा सर्चिंग की करवाई जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp