tamradhwaj sahu on biranpur hatyakand

ईश्वर साहू और भाजपा ही जानें कि मुझपर आरोप क्यों लगा रहे, पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्यों कही ये बात?

tamradhwaj sahu on biranpur hatyakand: कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पहली बार ताम्रध्वज साहू ने ईश्वर साहू और बिरनपुर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह तो ईश्वर साहू और भाजपा वाले ही जानें कि मुझपर वे आरोप क्यों लगा रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Mohan Patel

Modified Date:  May 3, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : May 3, 2024/9:27 pm IST

tamradhwaj sahu on biranpur hatyakand: बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू आज बेमेतरा जिले के दौरे पर रहे। जहां वे कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र साहू के पक्ष में बालसमुंद में चुनावी सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पहली बार ताम्रध्वज साहू ने ईश्वर साहू और बिरनपुर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह तो ईश्वर साहू और भाजपा वाले ही जानें कि मुझपर वे आरोप क्यों लगा रहे हैं।

read more: कार्लाइल ग्रुप ने यस बैंक में दो प्रतिशत हिस्सेदारी 1,441 करोड़ रुपये

आपको बता दें कि बिरनपुर हत्याकांड में पत्रकारों ने जब ईश्वर साहू के बयान को पूर्व गृहमंत्री से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ईश्वर साहू और भाजपा ही जाने कि आखिर वह मुझ पर चुनाव के दौरान समाज और परिवारिक बात करने का आरोप लगा क्यों रहे हैं। जबकि मैंने उसे समय गृह मंत्री रहते हुए अपने दायित्व का अच्छी तरीके से निर्वहन किया और दोषियों को जेल के सलाखों के पीछे पहुंचाया। तो वहीं सामाजिक व्यक्ति होने के नाते 50 हजार रुपये की आर्थिक सहयोग समाज के अध्यक्ष को दिया।

read more: Surajpur News : Congress नेता उपर FIR दर्ज। महिला संग करे रहिस मारपीट। वीडियो वायरल होय के बाद पुलिस लिस एक्शन

tamradhwaj sahu on biranpur hatyakand

पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि भाजपा के लोग ईश्वर साहू को आगे करके भूनेश्वर साहू की हत्या पर राजनीति कर रहे हैं। भाजपा के लोगों में थोड़ी भी इंसानियत और नैतिकता हो तो ऐसा करना बंद करें। वहीं ईश्वर साहू को भी समझना चाहिए, कि उनके बेटे की मौत पर केवल राजनीति किया जा रहा है ।

बता दें कि भाजपा और ईश्वर साहू ने पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू पर घटना के बाद किसी भी प्रकार की मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। साथ ही गृहमंत्री होने के नाते वास्तविक दोषियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है। ईश्वर साहू ने कहा कि सामाजिक व्यक्ति होने के बाद भी वे सात्वना देने एक बार भी घर नहीं गए।

read more: Fraud on Sarkari Naukri : लालच में लग गया चूना! फर्जी अधिकारी बनकर ऐंठ लिए लाखों रुपए, जानें पूरा माजरा

 
Flowers